1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra minister dhananjay munde was accused of rape by a woman minister had a relationship with her sister deny allegations of rape rjh

महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, उनकी बहन से था मंत्री का रिश्ता, दो बच्चे भी हैं

By Agency
Updated Date
Dhananjay Munde
Dhananjay Munde
Twitter

मुंबई : राकांपा (NCP) नेता धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) ने एक महिला द्वारा लगाये गये रेप के आरोपों को खारिज कर दिया है और कहा कि आरोप लगाने वाली महिला और उसकी बहन उन्हें ब्लैकमेल कर रही है.

महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है और कहा कि मुंबई पुलिस ने उसकी शिकायत नजरअंदाज की. राकांपा नेता मुंडे ने इन आरोपों को खारिज किया है और कहा कि शिकायतकर्ता और उसकी बहन उन्हें ब्लैकमेल कर रही हैं. मुंडे ने कहा कि शिकायतकर्ता की बहन के साथ उनका रिश्ता था और वह उसके दो बच्चों के पिता हैं.

महिला (37) ने कहा कि उसने 10 जनवरी को मुंबई पुलिस आयुक्त को एक पत्र लिख कर बताया था कि मुंडे ने 2006 में कई बार उसके साथ बलात्कार किया. उसने यह भी आरोप लगाया कि उसने यहां पहले ओशिवारा पुलिस से संपर्क किया था, लेकिन उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. मुंडे (45) ने कहा कि महिला ने उसे ब्लैकमेल करने की साजिश के तहत ये आरोप लगाए हैं.

हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि उनका शिकायतकर्ता की बहन के साथ संबंध था और उनके दो बच्चे हैं. मुंडे ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि उनकी पत्नी, परिवार और मित्रों को इस संबंध की जानकारी है और उसके परिवार ने दोनों बच्चों को स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा कि उनका जिस महिला से संबंध था, वह 2019 से उन्हें ब्लैकमेल कर रही है और उन्होंने पुलिस में एक शिकायत भी दर्ज कराई थी और अपने खिलाफ अपमानजनक सामग्री बांटने पर रोक लगाने के लिए बंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाया था.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें