1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra latest news updates cm uddhav thackeray signed file manipulated police starts investigation rkt

Maharashtra News : CM उद्धव ठाकरे की साइन की हुई फाइल के साथ छेड़छाड़, अज्ञात ने बदलाव कर फैसला ही पलटा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CM उद्धव ठाकरे की साइन की हुई फाइल के साथ छेड़छाड़
CM उद्धव ठाकरे की साइन की हुई फाइल के साथ छेड़छाड़
फाइल फोटो.

Maharashtra News : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के हस्ताक्षर किया गये फाइल से छेड़छाड़ की बड़ी खबर सामने आ रही है. इसे महाराष्ट्र सचिवालय में एर बड़ी सुरक्षा चूक की तरह देखा जा रहा है. उद्धव ठाकरे ने जिस फाइल पर हस्ताक्षर किया था, उसी फाइल के साथ छेड़छाड़ की गई है. इस मामले में फर्जीवाड़े को लेकर पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी गयी है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक सुप्रीनटेंडिंग इंजीनियर के खिलाफ जांच के आदेश दिये थें. इस कड़ी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने जिस फाइल में साइन कर आदेश जारी किये थें, उसे ही बदल दिया गया. खबर के मुताबिक उस फाइल में छेड़छाड़ करके लाल स्याही से ये लिख दिया गया कि जांच को बंद कर देना चाहिए. फिलहाल इस मामले को लेकर मुंबई के मरीन ड्राइव थाने में FIR दर्ज करा दिया गया है.

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस आधिकारी शशिकुमार मीणा ने बताया है कि इस मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. बता दें कि महा विकास अघाड़ी सरकार से पहले सत्ता में रही बीजेपी सरकार ने कई पीडब्लूडी इंजीनियरों के खिलाफ जांच शुरू किया था. जानकारी के मुकताबिक कुछ साल पहले मुंबई के जेजे स्कूल ऑफ आर्ट बिल्डिंग में कराये गये काम को लेकर ये जांच की जा रही थी.

आरोप यह था कि जेजे स्कूल ऑफ आर्ट में कराये गये काम में आर्थिक अनियमितताएं बहुत मिली हैं जिसके वजह से ये जांच होना था. राज्य में महा विकास अघाड़ी की सरकार के सत्ता में आने के बाद पीडब्लूडी मंत्री अशोक चव्हाण ने जांच को आगे बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री कार्यालय में उनकी मंजूरी के लिए भेजा था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें