1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra cm uddhav thackeray will address state residents this evening 6112 new cases of corona that have come in last 24 hours 44 deaths ksl

आज शाम प्रदेश वासियों को संबोधित करेंगे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, पिछले 24 घंटे में आये कोरोना के 6112 नये मामले, 44 की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उद्धव ठाकरे, मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र
उद्धव ठाकरे, मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र
सोशल मीडिया

मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज शाम को सूबे के लोगों को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री के संबोधन को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं. जानकारी के मुताबिक, शाम सात बजे प्रदेश के लोगों को संबोधित करेंगे.

12 फरवरी को सामने आये थे कोरोना के एक हजार से कम नये मामले
12 फरवरी को सामने आये थे कोरोना के एक हजार से कम नये मामले
सोशल मीडिया

महाराष्ट्र में कोरोना के नये मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. महाराष्ट्र में 12 फरवरी को जहां कोरोना के एक हजार से कम नये मामले सामने आये थे, वहीं, 20 फरवरी को कोरोना के 6000 से ज्यादा मामले सामने आये हैं.

महाराष्ट्र के मुंबई, ठाणे, अमरावती, पुणे, नागपुर आदि इलाकों में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हुई है. मंत्री विजय वडेट्टीवार भी नागपुर, अमरावती, यवतमाल आदि इलाकों में नाइट कर्फ्यू लगाने की बात कह चुके हैं.

महाराष्ट्र में पिछले सप्ताह में कोरोना के दैनिक नये मामलों की संख्‍या में बढ़ोतरी हुई है. 20 फरवरी को देश में सबसे अधिक कोरोना के दैनिक मामले महाराष्ट्र में ही आये हैं. पिछले 24 घंटों में प्रदेश में 6,112 दैनिक नये मामले दर्ज किये गये हैं.

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की चपेट में आने से पिछले 24 घंटों में 44 लोगों की मौत हुई है. आशंका है कि कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन प्रदेश में एंट्री कर सकता है. हालांकि, पुणे स्थित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी से सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है.

हालांकि, महाराष्ट्र में 2159 लोग पिछले 24 घंटों में स्वस्थ्य भी हुए हैं. वहीं, कोराना वैक्सीन की पहले और दूसरे चरण की डोज 8,60,386 लोगों को अब तक दी जा चुकी है.

मालूम हो कि मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र चेंबूर, तिलक नगर, मुलुंड में पाबंदिया अब भी लागू हैं. वहीं, बीएमसी ने पिछले 24 घंटों में 1305 इमारतों को सील कर चुकी है. हालांकि, अधिकारियों ने लॉकडाउन से इनकार किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें