1. home Home
  2. state
  3. maharashtra
  4. income tax department surveys bollywood actor sonu soods house in mumbai smb

सोनू सूद के यहां आयकर विभाग का छापा, कोरोना काल में जरूरतमंदों के लिए मसीहा बने थे बॉलीवुड एक्टर

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के मुंबई स्थित घर पर आयकर की टीम सर्वे करने के लिए पहुंची है. जानकारी के मुताबिक, आयकर विभाग की टीम सोनू सूद के घर का सर्वे करने के लिए बुधवार सुबह पहुंची थी. सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि आयकर विभाग ने सोनू सूद से जुड़े 6 परिसरों का सर्वे किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिनेता सोनू सूद
अभिनेता सोनू सूद
instagram

IT Surveys Actor Sonu Sood बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के मुंबई स्थित घर पर आयकर विभाग की टीम सर्वे करने के लिए पहुंची है. जानकारी के मुताबिक, आयकर विभाग की टीम सोनू सूद के घर का सर्वे करने के लिए बुधवार सुबह पहुंची थी. सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि आयकर विभाग ने सोनू सूद से जुड़े 6 परिसरों का सर्वे किया.

बता दें कि आयकर अधिनियम 1961 की धारा 133ए के प्रावधानों के तहत किए जाने वाले सर्वे अभियान में आयकर अधिकारी केवल व्यावसायिक परिसरों और उससे जुड़े परिसरों में अवलोकन करते हैं. हालांकि, अधिकारी दस्तावेज जब्त कर सकते हैं. कोरोना महामारी के दौरान लोगों की मदद करने को लेकर सोनू सूद मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद कर उन्हें अपने घर लौटने में मदद की थी. ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए उन्होंने भोजन, वाहन समेत अन्य जरूरतों का इंतजाम भी किया था. सोनू सूद के इस कदम की खूब तारीफ होती रही है. 12 सितंबर को भी उन्होंने एक महिला को मदद किए जाने की जानकारी दी थी.

हालांकि, उनके आलोचक मदद के लिए होने फंडिंग पर सवाल उठाते रहे हैं. हाल के दिनों में सोनू सूद को दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने मेंटरशीप प्रोग्राम के लिए एंबेसडर नियुक्त किया था. इस बारे में एलान के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सोनू सूद ने कहा था कि फिलहाल सियासत में आने का उनका इरादा नहीं है.

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर भी सोनू सूद काफी सक्रिय रहते हैं. उन्होंने आयकर विभाग के सर्वे को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इससे पहले सोनू सूद ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा था, चलो नया रास्ता बनाएं. किसी और के लिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें