1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. gangster ravi pujari sent to police custody till march 9 by ghazali restaurant firing case ksl

गैंगस्टर रवि पुजारी को गजली रेस्टोरेंट फायरिंग मामले में अदालत ने नौ मार्च तक पुलिस हिरासत में भेजा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गैंगस्टर रवि पुजारी को अदालत में पेश करने के बाद जेल ले जाते मुंबई पुलिस के कर्मी.
गैंगस्टर रवि पुजारी को अदालत में पेश करने के बाद जेल ले जाते मुंबई पुलिस के कर्मी.
ANI

मुंबई : गैंगस्टर रवि पुजारी को 2016 में गजली रेस्टोरेंट फायरिंग मामले में नौ मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. मालूम हो कि रवि पुजारी छोटा राजन का करीबी रह चुका है. बाद में वह अलग होकर विदेश में रहते हुए मुंबई में वसूली का गिरोह बना कर दहशत फैला रखा है. मुंबई में ही रवि पुजारी पर 49 से अधिक मामले दर्ज हैं.

कर्नाटक की अदालत से मुंबई पुलिस को गैंगस्टर रवि पुजारी को हिरासत की मंजूरी दिये जाने के बाद मंगलवार की सुबह मुंबई कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे नौ मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

हिरासत में लिये जाने के बाद मुंबई पुलिस रवि पुजारी की स्वास्थ्य जांच करायेगी, उसके बाद लॉकअप में ले जायेगी. मालूम हो कि पिछले 15 सालों से फरार चल रहे गैंगस्टर रवि पुजारी को पिछले साल फरवरी माह में पश्चिम अफ्रीका के सेनेगल से गिरफ्तार किया गया था.

मूलरूप से कर्नाटक के उडुपी निवासी रवि पुजारी विदेश में रहते हुए मुंबई के बॉलीवुड की हस्तियों, व्यवसायियों आदि को टारगेट करते हुए वसूली का रैकेट चलाता है. मुंबई में उसने गिरोह बना कर बॉलीवुड में दहशत फैला रख था.

गैंगस्टर रवि पुजारी पर हत्या, हत्या कराने, महाराष्ट्र, गुजरात और कर्नाटक में वसूली करने-कराने समेत कई मामले दर्ज हैं. माना जाता है कि छोटा राजन का करीब रह चुका रवि पुजारी साल 2000 में अलग होकर अपराध का अपना कारोबार शुरू कर दिया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें