1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. coronavirus in maharashtra latest updates case registered against former mp dhananjay mahadik and two others for violation of corona rules at marriage function rkt

Coronavirus In Maharashtra: VVIP शादी में कोरोना नियम तोड़ना पड़ा महंगा, FIR दर्ज, पूर्व CM समेत कई नेता थे मौजूद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
VVIP शादी में कोरोना नियम तोड़ना पड़ा महंगा
VVIP शादी में कोरोना नियम तोड़ना पड़ा महंगा
फोटो - ANI

Coronavirus In Maharashtra : देश में एक बार फिर कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज हो गयी है. लगातार पांचवें दिन उपचाराधीन मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी दर्ज की गयी है. वही कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए देश के कई राज्यों ने फिर से सख्ती बरतने के निर्देश दिए हैं. इसी बीच महाराष्ट्र की उद्धव सरकार भी राज्य में कोरोना बढ़ते मामलों को देखते हुए नियमों में कड़ाई बरतनी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में पुणे में पूर्व सांसद धनंजय महाडिक और दो अन्य लोगों के खिलाफ कोविड-19 नियमों के उल्लंघन का केस दर्ज हुआ है.

पुणे में पूर्व भाजपा सांसद धनंजय महाडिक के खिलाफ कोविड-19 नियमों के उल्लंघन का केस दर्ज हुआ है. यह केस 21 फरवरी को VVIP शादी समारोह में जरूरत से ज्यादा लोगों के जुटने पर किया गया है. धनंजय महाडिक के बेटे की शादी में कई वीवीआईपी बिना मास्क में नजर आए. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री और मंत्री भी शामिल थे. धनंजय महाडिक, लक्ष्मी लॉन्ज के मालिक विवेक मगर और मैनेजर निरूपल केदार के खिलाफ हडपसर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

ये जानकारी वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बालकृष्ण कदम ने दी. बताया जा रहा है कि इस शादी में एनसीपी प्रमुख शरद पवार, शिवसेना नेता संजय राउत और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस भी पहुंचे थे. बता दें कि जिस दिन पूर्व सांसद के बेटे की शादी थी उसी दिन शाम को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कोरोना को लेकर राज्य के लोगों को संबोधित कर रहे थे. सीएम ने मास्क लगाने की सख्त हिदायत दी थी, लेकिन इस शादी में नेता ही नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें