1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. bjp leader mohit kamboj attacked near kalanagar junction matoshree cm uddhav thackeray private bunglow amh

महाराष्ट्र : मोहित कंबोज पर हमला, भाजपा नेता ने कहा- मैं हमले से डरने वाला नहीं

भाजपा नेता कम्बोज ने वीडियो संदेश में कहा कि मैं शादी समारोह में शामिल होने गया था और जब घर लौट रहा था, तब कलानगर इलाके में ट्रैफिक सिगनल पर मेरा वाहन रुका हुआ था. इसी वक्‍त मुझपर हमला किया गया. मैं हमले से डरने वाला नहीं हूं.

By Agency
Updated Date
mohit kamboj
mohit kamboj
ani

महाराष्ट्र भाजपा के नेता मोहित कम्बोज पर कलानगर जंक्शन के पास हमले की खबर आ रही है. कम्बोज ने दावा किया है कि शुक्रवार देर रात भीड़ ने मुंबई के बांद्रा उपनगर स्थित कलानगर इलाके में उनकी कार पर हमला कर दिया. कलानगर में ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का निजी आवास ‘मातोश्री' भी स्थित है, जहां पर सैकड़ों की संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता निर्दलीय लोकसभा सदस्य नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा की शनिवार सुबह हनुमान चालीसा पाठ करने की घोषणा को विफल करने के लिए जमा हुए हैं.

शादी समारोह में शामिल होने गया था कम्बोज

कम्बोज ने वीडियो संदेश में कहा कि मैं शादी समारोह में शामिल होने गया था और जब घर लौट रहा था, तब कलानगर इलाके में ट्रैफिक सिगनल पर मेरा वाहन रुका हुआ था. उस समय अचानक से सैकड़ों की भीड़ आई और मेरे वाहन पर हमला कर दिया. उन्होंने वाहन के शीशे तोड़ दिए और दरवाजों को क्षतिग्रस्त कर दिया.

हमले में कार में सवार कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ

महाराष्ट्र भाजपा के नेता मोहित कंबोज ने किसी पार्टी या नेता का नाम लिए बिना कहा कि हमले में कार में सवार कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है. मैं इस तरह के हमले से डरने वाला नहीं हूं, क्योंकि मेरी पार्टी और मैं बीएमसी (बृह्नमुंबई महानगरपालिका, जिस पर शिवसेना का शासन है) में भ्रष्टाचार को उजागर कर रहे हैं.

दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग

कम्बोज ने पुलिस से मामले की जांच करने और दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं के बावजूद वह बीएमसी में भ्रष्टाचार को उजागर करने से पीछे नहीं हटेंगे. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने घटना को कायराना करार देते हुए इसकी निंदा की है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में पैदा हुई ‘‘नयी संस्कृति'' के मुताबिक जो भी भ्रष्टाचार के खिलाफ बात करता है, उसकी पिटाई की जा रही है या फिर उस पर हमला किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें