1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. antilia case the driver who left the explosive laden scorpio had escaped from the mumbai polices innova ksl

एंटीलिया केस : मुंबई पुलिस की इनोवा से फरार हुआ था विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो छोड़नेवाला ड्राइवर!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्कॉर्पियो का ड्राइवर जिस इनोवा से हुआ फरार, बरामद किये जाने का किया जा रहा दावा
स्कॉर्पियो का ड्राइवर जिस इनोवा से हुआ फरार, बरामद किये जाने का किया जा रहा दावा
ANI

नयी दिल्ली : देश के उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर स्कॉर्पियो में विस्फोटक और धमकी का पत्र मिलने के मामले को सुलझाने का दावा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो को छोड़नेवाला ड्राइवर मुंबई पुलिस की इनोवा से फरार हुआ था.

जानकारी के मुताबिक, मुकेश अंबानी के आवास के बाहर स्कॉर्पियो छोड़ कर ड्राइव इनोवा में बैठ कर फरार हुआ था. सीसीटीवी फूटेज में ड्राइवर के भागने की तस्वीर कैद हुई है, जिसकी जांच की जा रही है.

वहीं, जांच में मुंबई के मुलुंड टोल नाके पर इनोवा में दो लोगों को देखे जाने की भी छानबीन की जा रही है. बताया जाता है कि जांच में पता चलना है कि इनोवा मुंबई पुलिस की अपराध शाखा यूनिट की है.

मालूम हो कि सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाजे पहले क्राइम ब्रांच में ही तैनात थे और क्राइम ब्रांच ही मामले की जांच कर रही थी. बाद में इसे जांच की जिम्मेदारी एनआईए को सौंप दी गयी.

एनआईए सूत्रों के मुाबिक, स्कॉर्पियो और इनोवा मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर पहुंची. वहां स्कॉर्पियो का ड्राइवर गाड़ी को खड़ा कर इनोवा में बैठ कर फरार हो गया. इनोवा को मुलुंड टोल नाका और ठाणे में देखा गया.

जिस स्कॉर्पियो को मुकेश अंबानी के आवास के बाहर विस्फोटक के साथ छोड़ा गया था, उसके मालिका का आवास भी ठाणे में है. वहीं, क्राइम ब्रांच के सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाजे भी ठाणे में ही रहते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें