1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. two more corona deaths recorded in west singhbhum district of jharkhand 28 new positive cases found mth

पश्चिमी सिंहभूम में कोरोना से दो लोगों की मौत, फिर मिले 28 नये पॉजिटिव केस

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कोरोना से संक्रमित लोगों को आइसोलेट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.
कोरोना से संक्रमित लोगों को आइसोलेट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.
File Photo

चाईबासा (अभिषेक पीयूष) : झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिला में शनिवार को कोरोना से फिर दो लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में बड़ाजामदा प्रखंड के नोवामुंडी क्षेत्र निवासी 56 वर्षीय पुरुष व चाईबासा शहरी क्षेत्र के 64 वर्षीय पुरुष शामिल हैं.

इनमें से एक मृतक नोवामुंडी निवासी 56 वर्षीय व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान टिस्को अस्पताल नोवामुंडी में हुई. चाईबासा निवासी 64 वर्षीय वृद्ध की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में जान चली गयी. जिले में शनिवार शाम तक 28 नये कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं.

जमशेदपुर के एमजीएम से अायी आरटीपीसीआर रिपोर्ट के अलावा जिले के ट्रूनेट व रैपिड एंटीजन किट से जांच के बाद इन सभी लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. जानकारी अनुसार, कुल 28 संक्रमितों में बड़ाजामदा में सबसे अधिक 17 पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

इसके बाद चाईबासा शहरी क्षेत्र में 9 संक्रमितों की पहचान हुई है. चक्रधरपुर शहरी क्षेत्र में 2 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. सभी संक्रमितों की पुष्टि के बाद जिला स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है. संक्रमित पाये गये सभी लोगों को आइसोलेट किया जा रहा है.

जिले में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 2899 हो गयी है. इसमें 2384 कोरोना को मात देकर अपने घर लौट चुके हैं. अब तक जिले में 24 लोगों की मौत हो चुकी है. वर्तमान में जिला में कोरोना के कुल 491 केस एक्टिव हैं. 89 लोगों ने शनिवार को ही कोरोना को मात दी है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें