1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. one dead two injured as wall collapsed in chaibasa of jharkhand

चाईबासा में दीवार ढहने से एक की मौत, दो घायल

By Mithilesh Jha
Updated Date
लगातार बारिश से कमजोर होकर ढही दीवार.
लगातार बारिश से कमजोर होकर ढही दीवार.
भागीरथी महतो.

चाईबासा : पश्चिमी सिंहभूम के जिला मुख्यालय चाईबासा में सदर थाना अंतर्गत बान टोला स्थित एक मकान की दीवार ढहने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी. रविवार सुबह करीब 8 बजे युवक गोदाम में हड़िया पी रहा था. इसी समय दीवार ढह गयी, जिसके मलबे में दबने से युवक की मृत्यु हो गयी. दो अन्य युवक घायल हो गये हैं.

स्थानीय लोगों ने मलबा हटाकर युवकों को सदर अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में चिकित्सकों ने विशाप कारवा को मृत घोषित कर दिया. तीनों युवक सदर थाना क्षेत्र के गाड़ीखाना मुहल्ला के रहने वाले हैं. घायलों के नाम कृष्णा कारवा और दुर्गा कारवा हैं. इनका इलाज चल रहा है.

दीवार गिरने से दो युवक घायल हो गये.
दीवार गिरने से दो युवक घायल हो गये.
भागीरथी महतो.

बताया गया है कि सुबह चार युवक हड़िया पीने बनटोला निवासी देवानंद लकड़ा के गोदाम में गये थे. अंदर बैठकर सभी हड़िया पी रहे थे. इसी दौरान बिरसा लकड़ा के घर की मिट्टी की दीवार गिर गयी. विशाप कारवा, कृष्णा कारवा और दुर्गा कारवा दीवार के नीचे दब गये. एक युवक जान बचाने में कामयाब रहा.

मकान मालिक बिरसा लकड़ा की पत्नी पूनम लकड़ा ने बताया कि सुबह 4-5 लोग घर के बाहर आंगन में बैठकर हड़िया पी रहे थे. उसी समय अचानक घर के तीन कमरे की मिट्टी की दीवार गिर गयी. इसके मलबे में तीनों दब गये. एक वहां से भाग गया. पूनम लकड़ा ने बताया कि घर पुराना था और लगातार तीन दिन की बारिश में यह कमजोर हो गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें