1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. on the first sunday of the new year kolhan picnic spot was buzzed tourists enjoyed fiercely smj

नये साल के पहले रविवार पर कोल्हान का पिकनिक स्पॉट रहा गुलजार, सैलानियों ने जमकर उठाये लुत्फ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news :  नये साल के पहले रविवार को लुपुंगुटू में पिकनिक मनाते लोग.
Jharkhand news : नये साल के पहले रविवार को लुपुंगुटू में पिकनिक मनाते लोग.
प्रभात खबर.

New Year 2021, Jharkhand News, Chaibasa News, चाईबासा (पश्चिमी सिंहभूम) : वर्ष 2021 के पहले रविवार पर पश्चिमी सिंहभूम जिले के विभिन्न पिकनिक स्पॉट लोगों से गुलजार रहे. नये साल के स्वागत के साथ युवाओं ने खूब मस्ती की. चाईबासा के लुपुंगुट्टू झरना, कुजू नदी तट, तांतनगर के संगम और मंझारी प्रखंड के तोरलो डैम की प्राकृतिक खूबसूरती के बीच लजीज व्यंजनों का सैलानियों ने काफी लुत्फ उठाया. विभिन्न संघ व संगठनों ने पिकनिक मनाया. इस दौरान बच्चे बैडमिंटन, कैरम, लूडो सहित विभिन्न खेलकूद में मस्त रहे. वहीं, डीजे साउंड बॉक्स पर युवा खूब थिरके. लुपुंगुटू में पुलिस बल तैनात नहीं रहने के कारण रेलवे स्टेशन इलाके में हब्बा-डब्बा का दौर चला.

कुजू व संगम में दिनभर जमे रहे लोग

कुजू नदी और तांतनगर के संगम पर लोग वाहनों से पहुंचे. सड़क जर्जर होने के कारण इस साल लुपुंगुट्टू झरना में पिकनिक मनाने वालों की संख्या कम रही. मंझारी के तोरलो डैम में राशन डीलर संघ ने पिकनिक मनाया. इसमें झींकपानी, हाटगम्हरिया, तांतनगर व मंझारी प्रखंड के राशन डीलर शामिल हुए.

पिकनिक स्थलों पर बिखरा कचरे का अंबार

झींकपानी के बिदरी तालाब, गुमड़ा नदी तट व दुरदुर पिकनिक स्पॉट पर काफी भीड़ रही. यहां दिनभर मस्ती के बाद लोग कचरे का अंबार छोड़ गये. इससे पिकनिक स्पॉट कचरे में तब्दील हो गया.

Jharkhand news :  तांतनगर के संगम में डांस करते युवक-युवतियां.
Jharkhand news : तांतनगर के संगम में डांस करते युवक-युवतियां.
प्रभात खबर.

कारो नदी तट पर बच्चों ने किया नृत्य

गुवा में कारो नदी के ठाकुरा तट पर सेल कर्मी, गुवा महिला समूह, युवाओं की टोली व कैलाश नगर के लोगों ने पिकनिक का आनंद उठाया. यहां बच्चों ने ले फोटो ले फोटो... गीत पर खूब डांस किया. वहीं, कुछ बच्चों ने बैडमिंटन खेलकर मनोरंजन किया. यहां सेल गुवा अयस्क खान के ओएचपी प्लांट विभाग के सेल कर्मियों ने पिकनिक का लुत्फ उठाया.

मांगरा देवनदी तट पर दिनभर रहा जश्न का माहौल

जगन्नाथपुर में प्राचीन मोंगरा देवनदी तट पर 3 दर्जन से अधिक लोगों ने ग्रुप बनाकर परिवार एवं दोस्तों के साथ पिकनिक का आनंद लिया. वहीं, साप्ताहिक बाजार में कम रौनक रही. पिकनिक में शामिल लोगों ने लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठाया. बच्चे व नौजवानों ने गीतों की धुन पर जमकर डांस किया. इस दौरान कई परिवार की महिलाओं ने म्यूजिकल चेयर का आनंद लिया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें