1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. mother of three children stoned on police in protest against ex driver market closed smr

तीन बच्चों की मां पूर्व ड्राइवर संग फरार विरोध में पुलिस पर पथराव, बाजार बंद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पश्चिमी सिंहभूम के कुमारडुंगी थाना क्षेत्र में तीन बच्चों की मां अपने पूर्व ड्राइवर के साथ फरार हो गयी.
पश्चिमी सिंहभूम के कुमारडुंगी थाना क्षेत्र में तीन बच्चों की मां अपने पूर्व ड्राइवर के साथ फरार हो गयी.
सांकेतिक तस्वीर

पश्चिमी सिंहभूम : कुमारडुंगी थाना क्षेत्र में तीन बच्चों की मां अपने पूर्व ड्राइवर के साथ फरार हो गयी. घटना के विरोध में शनिवार की सुबह नौ बजे थाना घेराव करने जा रहे पीड़ित परिवार व ग्रामीणों को पुलिस ने कुमारडुंगी चौक पर रोक दिया. इससे आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. इसमें एएसआइ समेत कई लोग घायल हो गये. वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों ने कुमारडुंगी बाजार को बंद करा दिया.

जबकि आरोपी युवक के परिजनों को जबरन उठाकर अपने घर ले गये. उनका कहना था कि हमारी बहू को लाया जाये, फिर इनलोगों को छोड़ेंगे. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी के परिजनों को छुड़ाया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

अपहरण व डकैती का मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार बीते एक सितंबर को कुमारडुंगी के युवक राहुल पोद्दार उर्फ चीकू ने तीन बच्चों की मां को प्रेम जाल में फंसा लेकर फरार हो गया. महिला के पति व परिजनों ने कुमारडुंगी थाने में लिखित शिकायत की. इसके बाद तीन सितंबर को अपहरण व डकैती का मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी. बताया जाता है कि आरोपी पूर्व में पीड़ित परिवार का वाहन चालक था. फिलहाल वहां से नौकरी छोड़ गांव के दूसरे लोग के यहां नौकरी कर रहा था.

आरोपी के परिजनों को छुड़ाकर ले गयी पुलिस : दूसरी ओर पीड़ित परिवार ने आरोपी युवक के परिजनों को शनिवार की सुबह घर से उठाकर अपने घर पर रखे हुए थे. पीड़ित परिवारों का कहना था कि उनकी बहू को सही सलामत प्रशासन पहुंचाए. वहीं आरोपी युवक व महिला को भगाने वाले षड्यंत्रकारियों की गिरफ्तारी हो. सूचना पाकर जगन्नाथपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रदीप उरांव, पुलिस निरीक्षक मनोज गुप्ता, प्रखंड विकास पदाधिकारी सुजाता कुजूर, मझगांव थाना प्रभारी अकिल अहमद, मंझारी थाना प्रभारी व हाटगम्हरिया थाना प्रभारी दल बल के साथ पहुंचे. आरोपी के परिजनों को छुड़ाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारडुंगी में प्राथमिक उपचार करवाया. उन्हें अपने साथ थाने ले गये.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें