1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. jharkhand news in khutpani kharsawan route speeding killed 3 bike riders scooty couple also got hit smj

खूटपानी- खरसावां मार्ग में तेज रफ्तार ने बाइक सवार 3 युवकों की ली जान, स्कूटी सवार दंपती भी चपेट में आये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खूटपानी- खरसावां मार्ग में सड़क दुर्घटना. 3 युवकों की मौत. दपंती समेत बच्चे हुए घायल.
खूटपानी- खरसावां मार्ग में सड़क दुर्घटना. 3 युवकों की मौत. दपंती समेत बच्चे हुए घायल.
प्रभात खबर.

Jharkhand News, Chakradharpur News, चक्रधरपुर (पश्चिमी सिंहभूम) : पश्चिमी सिंहभूम जिला अंतर्गत पांड्राशाली थाना अंतर्गत खूटपानी- खरसांवा सड़क मार्ग के एदेलबेड़ा मोड़ पर सड़क दुर्घटना में 3 युवकों की मौत हो गयी, जबकि 2 बच्चे समेत दंपती घायल हो गये. मृतक तीनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल हॉस्पिटल ले जाया गया, वहीं घायलों में एक बच्ची को बेहतर इलाज के सदर हॉस्पिटल, चाईबासा रेफर कर दिया गया है.

सोमवार को 11.45 बजे खूटपानी- खरसावां के एदेलबेड़ा में सड़क दुर्घटना हुई है. सड़क दुर्घटना के संबंध में बताया गया कि चक्रधरपुर स्थित पोटका के हो साई निवासी बरसात दोंगो, शत्रुघ्न तैयसुम और लक्ष्मण गगराई बाईक से खरसावां की ओर जा रहे थे. इसी बीच विपरीत दिशा से चक्रधरपुर के कोलचकड़ा गांव के अनंत प्रधान अपनी पत्नी रश्मिता प्रधान, बेटा और भतीजी के साथ स्कूटी से घर लौट रहे थे. स्कूटी सवार अंनत प्रधान एदेलबेड़ा में ट्रैक्टर के पीछे चल रहे थे. इसी बीच बाईक सवार पोटका के 3 युवक ट्रैक्टर को धक्का मारने के बाद अनियंत्रित होकर स्कूटी सवार से भी टकरा गया.

बताया जाता है कि बाईक की तेज रफ्तार थी. इस कारण मोड पर अनियंत्रित हो गया और वह ट्रैक्टर से टकराते हुए स्कूटी में जा टकराया. इस टक्कर में बाईक सवार तीनों युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि स्कूटी सवार पति- पत्नी और बच्चे घायल हो गये. घायल दंपती और बच्चे का अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार हुआ. गंभीर रूप से घायल बच्ची को बेहतर इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल, चाईबासा रेफर कर दिया गया.

वहीं, मौके पर मृतक 3 युवकों में से 2 के शव को एंबुलेंस से और एक मृतक का शव को पांड्राशाली थाना की पुलिस द्धारा पिकअप वैन से अनुमंडल हॉस्पिटल पहुंचाया गया. अनुमंडल हॉस्पिटल में इन तीनों युवकों का पोस्टमार्टम होगा. इधर, मृतक तीनों युवकों के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की घटना की जांच में जुट गयी है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें