1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. jharkhand news i have got married my life is in danger missing girl komala saluja released a video on social media and pleaded for security grj

Jharkhand News : 'मैंने शादी कर ली, जान को है खतरा' लापता युवती कोमल सलूजा ने लगाई ये गुहार

चक्रधरपुर निवासी कोमल सलूजा 1 मिनट 19 सेकेंड के इस वीडियो में बंगलाटांड़ निवासी तौसिफ अली के साथ नजर आ रही है. उसने वीडियो में कहा कि उन दोनों ने आठ सितंबर को ही कोर्ट मैरिज कर ली है और दोनों खुश हैं. चक्रधरपुर में बेवजह उसके अपहरण और हत्या की अफवाह फैलाई जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : शादी के बाद कोमल सलूजा
Jharkhand News : शादी के बाद कोमल सलूजा
प्रभात खबर

Jharkhand News, पश्चिमी सिंहभूम न्यूज (शीन अनवर) : दो दिन पहले जिस सिख युवती के अपहरण की शिकायत लेकर चक्रधरपुर में श्री गुरु सिंह सभा सिख समुदाय और गिरिराज सेना ने एसडीओ से मुलाकात की थी. उस युवती ने आज शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया है. उसमें उसने कहा है कि वह तौसिफ अली से शादी कर ली है. वह खुश है. बेवजह उसके अपहरण और हत्या की अफवाह फैलाई जा रही है. उसने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

चक्रधरपुर निवासी कोमल सलूजा 1 मिनट 19 सेकेंड के इस वीडियो में बंगलाटांड़ निवासी तौसिफ अली के साथ नजर आ रही है. उसने वीडियो में कहा कि उन दोनों ने आठ सितंबर को ही कोर्ट मैरिज कर ली है और दोनों खुश हैं. चक्रधरपुर में बेवजह उसके अपहरण और हत्या की अफवाह फैलाई जा रही है. वीडियो में उसने कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी दिखाया.

कोमल ने कहा कि उसकी शादी से उनके माता-पिता को कोई दिक्कत नहीं है, कुछ लोग इस मामले में राजनीति कर रहे हैं. कोमल ने कहा कि उसके पति, सास, ससुर और कोर्ट मैरिज में विटनेस के तौर पर हस्ताक्षर करने वाले तीन लोगों की जान को खतरा है. चक्रधरपुर थाना प्रभारी और पश्चिमी सिंहभूम के एसपी से उसने सुरक्षा की गुहार लगायी है.

गौरतलब है कि दो दिन पहले सिख समुदाय और गिरिराज सेना के लोगों ने एसडीओ से मिलकर युवती को सुरक्षित बरामद कर परिजनों को सौंपने की मांग की थी. उनके अनुसार कोमल बीते सात सितम्बर को अपनी बड़ी बहन के घर जमशेदपुर के मानगो गयी थी. इसी दौरान चक्रधरपुर के बंगलाटांड़ निवासी तौसिफ अली ने उसका अपहरण कर लिया था. इस मामले को लेकर मानगो थाना में मामला भी दर्ज किया गया था. उन्होंने युवती के साथ किसी अप्रिय घटना होने की आशंका जताई थी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें