1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. jharkhand naxal news naxalites shot and killed forest departments scribe threatened these people too srn

पश्चिमी सिंहभूम में नक्सलियों ने वन विभाग के मुंशी की गोली मार कर की हत्या, इन लोगों को भी दी धमकी

पश्चिमी सिंहभूम जिले में नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगा वन विभाग के मुंशी की गोली मार कर हत्या कर दी. साथ ही वहां पर मौजूद जेसीबी को भी आग के हवाले कर दिया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नक्सलियों ने वन विभाग के मुंशी को गोली मारी, मौत
नक्सलियों ने वन विभाग के मुंशी को गोली मारी, मौत
प्रभात खबर

Jharkhand Maoist News पश्चिमी सिंहभूम : पश्चिमी सिंहभूम के गोइलकेरा थाना के अंबराई पालुहासा में मंगलवार दोपहर नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप में वन विभाग के मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक बोयराम लुगुन (25) पालुहासा गांव का रहनेवाला था. नक्सलियों के हथियारबंद दस्ते ने पालुहासा जंगल में वन विभाग का काम कर रहे ठेकेदार के जेसीबी को भी आग के हवाले कर दिया.

वहीं इस काम की देखरेख करने वाले बोयराम लुगुन को गोइलकेरा-चाईबासा मार्ग के पास लाकर गोली मार दी. घटनास्थल पर नक्सलियों ने पर्चे भी छोड़े हैं. इसमें बोयराम को पुलिस का एसपीओ (मुखबिर) करार दिया है. वहीं पर्चे में जंगल से रेंजर, फॉरेस्टर, वन माफिया और ठेकेदारों को खदेड़ने की चेतावनी दी गयी है. पश्चिमी सिंहभूम के एसपी अजय लिंडा ने बताया कि पालुहासा में हत्या की सूचना मिली है. पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है. मामले की जांच की जा रही है.

चालक और हेल्पर को छोड़ दिया :

जानकारी के अनुसार, पालुहासा में वन विभाग द्वारा जेसीबी से खुदाई करायी जा रही थी. नक्सलियों के दस्ते ने वहां पहुंचकर मुंशी बोयराम लुगुन, जेसीबी के चालक, हेल्पर को कब्जे में ले लिया. पूछताछ के बाद चालक और हेल्पर को छोड़ दिया.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें