1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. jharkhand crime news in jhinkpani of west singhbhum old husband tore his wife stomach with a knife try to commit suicide again read the whole matter smj

Jharkhand Crime News : पश्चिमी सिंहभूम के झींकपानी में वृद्ध पति ने चाकू से पत्नी का पेट फाड़ा, फिर की खुदकुशी की कोशिश, पढ़े पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पश्चिमी सिंहभूम के सेरेंगसाई में वृद्ध पति ने पत्नी की चाकू मार कर की हत्या. फिर खुदकुशी की कोशिश.
पश्चिमी सिंहभूम के सेरेंगसाई में वृद्ध पति ने पत्नी की चाकू मार कर की हत्या. फिर खुदकुशी की कोशिश.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jharkhand Crime News (झींकपानी, पश्चिमी सिंहभूम) : झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिला अंतर्गत झींकपानी स्थित नवागांव के टोला सेरेंगसाई में वृद्ध ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी. पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद वृद्ध पति ने अपने पेट में चाकू घोंपकर आत्महत्या करने का प्रयास भी किया. घटना गुरुवार रात की बतायी जा रही है.

अगले दिन शुक्रवार को सुबह ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. ग्रामीणों से जानकारी मिलते ही झींकपानी पुलिस सेरेंगसाई पहुंची. साथ ही मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, गंभीर रूप से जख्मी मृतका के पति को इलाज सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर स्थित एमजीएम रेफर कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, सेरेंगसाई गांव निवासी डोंगरे हेस्सा (60 वर्ष) अपनी पत्नी सुखमती हेस्सा (56 वर्ष) के साथ घर में रहता था. उनकी एक पुत्री है, जिसका विवाह सरायकेला क्षेत्र में हो चुका है. थाना प्रभारी रवि रंजन ने बताया कि पति-पत्नी में आपसी विवाद होने के दौरान तैश में आकर पति ने पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी. उसके बाद पति ने ग्लानि के कारण खुद के पेट में चाकू घोंपकर आत्महत्या हत्या करने का प्रयास किया.

दूसरी ओर ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी में झगड़े कम ही होते थे. ऐसे में इस घटना से गांव के लोग अचंभित हैं. बताया जा रहा है कि रात में पत्नी की चाकू मारकर हत्या करने के बाद पति ने आत्महत्या करने का प्रयास किया. पति जख्मी हालात में रातभर घर में ही पड़ा रहा. सुबह ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी.

जानकारी के अनुसार, पति (डोंगरे) की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है. उसकी हालत को देखते हुए उसे सदर अस्पताल से एमजीएम अस्पताल, जमशेदपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने डोंगरे की पुत्री को घटना की जानकारी दे दी है.

इधर, ग्रामीणों ने बताया कि जिस घर में दोनों पति- पत्नी रहते थे, वह गांव से थोड़ी दूरी पर है. बीती रात बारिश भी हो रही थी. इस वजह से उन्हें रात में इस घटना की भनक नहीं लग सकी थी. वहीं, सुबह में जब कुछ लोग डोंगरे हेस्सा के घर की ओर गये तो उन्हें घटना की जानकारी हुई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें