1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. jharkhand crime news father killed his son then later committed suicide srn

Jharkhand Crime News: पिता ने अपने बच्चों को गला दबाकर मार डाला, फिर बाद में खुद कर ली आत्महत्या

पश्चिमी सिंहभूम में एक पिता ने अपने दो बच्चों की हत्या कर दी, फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है. घटना के पीछे की तस्वीर अब तक साफ नहीं हो सकी है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पिता ने की अपने दो बच्चों की हत्या
पिता ने की अपने दो बच्चों की हत्या
फाइल फोटो

चक्रधरपुर : पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर में एक पिता ने अपने दो बच्चों की गला दबाकर दबाकर हत्या कर डाली. इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह ह्रदय विदारक घटना बीती रात थाना क्षेत्र के इंदकाटा गांव की है. हत्यारे पिता का नाम मुकेश महतो है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस दोनों बच्चे समेत पिता के शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुट गयी है

जानकारी के अनुसार मुकेश महतो अपने बच्चों के साथ बाहर सोया था. अचानक मुकेश उठा और अपने दोनों बच्चों को घर के अंदर ले जाकर उसकी हत्या कर दी. हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया इस बात की जानकारी अभी भी नहीं मिली है. बताया जाता है कि वारदात को अंजाम देने के बाद उसने गांव के ही रहने वाले अपने ससुर को फोन कर बताया कि उसने अपने दोनों बच्चों की हत्या कर दी है और अब वह खुद भी आत्महत्या करने जा रहा है. इतना कहकर वह अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया.

इतना सुनने के बाद वो उसके घर पहुंचा तब तक बहुत देर हो चुकी थी. हैरत की बात तो ये है कि मुकेश ने कब ऐसा किया इसकी भनक उसकी पत्नी को भी नहीं लगी. इस घटना के बाद मां संजू महतो का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं पूरे गांव में सनसनी मच गयी है. स्थानीय लोगों के अनुसार मुकेश महतो ने 15 साल पूर्व पत्नी संजू महतो से प्रेम विवाह किया था.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. पुलिस इसके पीछे घरेलु विवाद और मानसिक बीमारी का अंदेशा जता रही है, लेकिन इस घटना के पीछे की तस्वीर अब तक साफ नहीं हो पायी है.

Posted By: Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें