1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. jharkhand crime news congress leader being strangled to death in west singhbhum murder in mutual dispute is being feared srn

Jharkhand Crime News : पश्चिमी सिंहभूम में कांग्रेस नेता की गला रेत कर हत्या, आपसी विवाद में हत्या की जताई जा रही है अशंका

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पश्चिमी सिंहभूम में कांग्रेस नेता की गला रेत कर हत्या
पश्चिमी सिंहभूम में कांग्रेस नेता की गला रेत कर हत्या
फाइल फोटो

West Singh bhum News, Jharkhand Crime News पश्चिमी सिंहभूम : गुदड़ी कांग्रेस के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष जुएल लोमगा (60) की घर से अगवा कर हत्या कर दी गयी. घटना गुरुवार देर रात बुडुंगकेल गांव की है. आपसी विवाद में हत्या की आशंका जतायी जा रही है. पहले उन्हें गला रेतकर मारा गया, फिर शव को नदी किनारे बालू में दफना दिया गया. पुलिस ने दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह नदी किनारे से शव बरामद किया है.

घटनास्थल पर कपड़े, चप्पल व खून के निशान मिले हैं. पुलिस ने शव बरामद कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. गुदड़ी थाना से महज 2 किमी की दूरी पर वारदात को अंजाम दिया गया. पश्चिमी सिंहभूम के एसपी अजय लिंडा ने घटना की पुष्टि की है.

घर से अगवा कर ले गये थे, हत्या के बाद शव दफनाया

शांत स्वभाव के थे जुएल, हत्या की जतायी थी आशंका

ग्रामीणों ने बताया कि जुएल लोमगा सीधे-साधे व शांत स्वभाव के व्यक्ति थे. उनकी किसी से आपसी रंजिश नहीं थी. उन्होंने एक साजिश के तहत पूर्व में हत्या की आशंका जाहिर की थी. उनका कहना था कि गांव की कोई महिला हत्या करवाना चाहती है. जुएल लोमगा की पत्नी गांव में महिला समूह की राशन दुकान चलाती है.

आवाज देकर घर से बुलाया, फिर साथ लेकर चले गये

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात करीब 10 बजे कुछ अज्ञात युवक उनके घर पहुंचे. आवाज देकर जुएल को बुलाया और उन्हें अपने साथ ले गये. सुबह परिजनों ने खोजबीन की, तो घर के समीप नदी किनारे कपड़े व चप्पल दिखे. पास में खून के निशान भी थे. इसके बाद परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई. पश्चिमी सिंहभूम में कांग्रेस नेता की गला रेत कर हत्या होने तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें