1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. chakradharpur mla residence is corona free sukharam will start meeting public after a week

चक्रधरपुर विधायक आवास हुआ कोरोना मुक्त, एक सप्ताह बाद जनता से मिलना शुरू करेंगे सुखराम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : अपने परिवार सहित चक्रधरपुर विधायक सुखराम उरांव ने कोरोना को दी मात. विधायक आवास हुआ कोरोना फ्री.
Jharkhand news : अपने परिवार सहित चक्रधरपुर विधायक सुखराम उरांव ने कोरोना को दी मात. विधायक आवास हुआ कोरोना फ्री.
प्रभात खबर.

Coronavirus in Jharkhand : चक्रधरपुर (पश्चिमी सिंहभूम) : विधायक सुखराम उरांव का चक्रधरपुर के बनमालीपुर स्थित आवास पूरी तरह कोरोना मुक्त (Coronavirus free) हो गया है. विधायक श्री उरांव ने स्वयं 2 बार अपना कोरोना जांच करायें. दोनों बार रिपोर्ट निगेटिव आया. पहली जांच में उनकी पत्नी, बहन और बड़े पुत्र का रिपोर्ट पॉजिटिव आया था. इस तीनों में सबसे पहले पुत्र ठीक हुए. 14 दिनों के बाद पत्नी और बहन का रिपोर्ट भी निगेटिव आया है. परिवार के सभी सदस्यों का रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अब विधायक आवास पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो गया है.

मालूम रहे कि 19 जुलाई, 2020 को विधायक सुखराम उरांव के आवास में सुरक्षा प्रदान करने के लिए जिला पुलिस लाइन से 5 हाउस गार्ड दिये गये थे. 20 जुलाई, 2020 को कोरोना जांच में 5 में से 4 हाउस गार्ड पॉजिटिव मिले थे.

इसका विरोध भी विधायक ने दर्ज करवाया था. हाउस गार्डों को बिना जांच के ही भेजे जाने पर नाराजगी जतायी थी. उन हाउस गार्डों के संपर्क में आने से पूर्व से पदस्थापित हाउस गार्ड भी संक्रमित हो गये थे. हाउस गार्डों के संपर्क में आने से विधायके पुत्र और फिर परिवार के 2 अन्य महिला सदस्य भी पॉजिटिव हो गयी थीं. लेकिन, वर्तमान में विधायक आवास में एक भी पॉजिटिव केस नहीं है. वहीं, सभी हाउस गार्ड वापस लौटा दिये गये हैं.

जनता से एक सप्ताह बाद होगी मुलाकात : विधायक

विगत 20 जुलाई, 2020 से विधायक का आवासीय कार्यालय बंद है. सशरीर कार्यालय में कोई कर्मी उपस्थित नहीं है, लेकिन विकास और जनहित के कार्य ऑनलाइन किये जा रहे हैं. विधायक श्री उरांव भी स्वयं को होम कोरेंटिन कर रखे हैं. कार्यालय सहायकों ने भी काम करना बंद कर रखा है. विकास और जनसेवा के सभी कार्य घर के अंदर से ही किये जा रहे हैं. जनता से मुलाकात ऑनलाइन ही हो रही है. जनहित के काम बंद नहीं हैं, लेकिन फेस टू फेस कोई काम या मुलाकात नहीं हो रहा है. विधायक श्री उरांव ने बताया कि एक सप्ताह और होम कोरेंटिन रहने के बाद जनता के लिए सशरीर उपलब्ध रहूंगा. फिल्हाल ऑनलाइन और मोबाइल के माध्यम से ही सभी काम निपटाये जाते रहेंगे. एक सप्ताह बाद ही कार्यालय खोलने पर विचार किया जायेगा.

बता दें कि पश्चिमी सिंहभूम जिले में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 536 मामले मिल चुके हैं. वहीं, 272 लोग कोरोना से ठीक भी हो चुके हैं. जबकि 3 लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है. सोमवार सुबह तक जिले में 260 एक्टिव केस बचे हैं.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें