1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. a horrific accident in jharkhands chakradharpur 4 died after being hit by duronto express grj

Jharkhand News : झारखंड में भीषण हादसा, दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आकर 4 लोगों की मौत

राउरकेला से टाटानगर की ओर जा रही दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आने से चक्रधरपुर में चार लोगों की मौत हो गई. विंजय रेलवे पुल के पास ये हादसा हुआ है. मौके पर पुलिस पहुंच गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : हादसे के बाद पहुंची पुलिस
Jharkhand News : हादसे के बाद पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand News, पश्चिमी सिंहभूम न्यूज (शीन अनवर) : झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर में बुधवार की दोपहर भीषण हादसा हो गया. मुंबई हावड़ा मुख्य रेलमार्ग पर बिंजय पुलिया के समीप राउरकेला से टाटानगर की ओर जा रही दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ये बैंक का काम खत्म करने के बाद लौड़िया गांव के नरसिंह बोदरा के घर जा रहे थे, तभी विंजय रेलवे पुल के पास दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आ गये.

बताया जाता है कि दुर्घटना में एक पुरुष व तीन महिलाएं शामिल हैं. सभी बड़ाबाबों के तेलांगजुड़ी गांव के रहने वाले थे. घटना बुधवार की दोपहर साढ़े तीन बजे की है. घटना स्थल से एक बैग और मोबाइल सिम मिला है. बैग में चक्रधरपुर इलाहाबाद बैंक शाखा की पासबुक और आधार कार्ड मिले हैं. उससे पता चला कि ये चारों बड़ाबाबों के तेलांगजुड़ी गांव के रहने वाले थे. वहीं मोबाइल सिम से फोन करने पर पता चला है कि मृतकों के नाम सोमा पूर्ति (71 वर्ष), अमर पूर्ति (21 वर्ष), पत्नी बाह पूर्ति तथा अमर की बहन जेमा पूर्ति (18 वर्ष) हैं. ये बैंक का काम खत्म करने के बाद लौड़िया गांव के नरसिंह बोदरा मामा घर जा रहे थे. इसी दौरान विंजय रेलवे पुल के पास दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आ गये.

ये हादसा रेलवे स्टेशन से हजार मीटर दूर हुआ है. हादसे के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई, जिसके बाद पहुंची पुलिस ने लोगों को खदेड़ा. चक्रधरपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. स्थानीय लोगों ने शव के टुकड़ों को ढंक दिया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें