1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. a collision between two vehicles in chaibasa 1 woman killed 2 injured

चाईबासा में दाे वाहनों में टक्कर, एक महिला की मौत, 2 घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : चाईबासा-चक्रधरपुर मार्ग मुख्य मार्ग पर शारदा गांव में ट्रक और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर.
Jharkhand news : चाईबासा-चक्रधरपुर मार्ग मुख्य मार्ग पर शारदा गांव में ट्रक और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Chaibasa news : चाईबासा (पश्चिमी सिंहभूम) : पश्चिमी सिंहभूम जिला अंतर्गत चाईबासा- चक्रधरपुर मुख्य मार्ग पर शारदा गांव स्थित तीखी मोड़ के पास मंगलवार (28 जुलाई, 2020) को ट्रैक्टर और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गयी. इस जोरदार टक्कर में ट्रैक्टर पर सवार एक महिला मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि एक महिला और एक पुरुष मजदूर घायल हो गये हैं. टक्कर से दोनों गाड़ियां पलट गयी. ट्रक पर खाद्य सामान और ट्रैक्टर पर ईंट लोड था.

घटना मंगलवार सुबह करीब 7 बजे की है. सड़क हादसे में महिला की मौत की जानकारी उसके परिजनों को दे दी गयी है. लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर चक्रधरपुर से ईंट लेकर चाईबासा की ओर जा रहा था. वहीं, ट्रांसपोर्टर गाड़ी सामान लेकर चक्रधरपुर की ओर जा रहा था. इस बीच शारदा स्थित तीखी मोड़ के पास चक्रधरपुर की ओर जा रहे ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मारी और ट्रक भागने के चक्कर में कुछ दूर आगे जाकर एक पेड़ में टकराकर पलट गया. इससे सामान इधर-उधर बिखर गया. घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शारदा गांव के पास तीखी मोड़ होने के कारण आये दिन सड़क दुर्घटनाएं होते रहती है. मंगलवार को भी तेज गति से आते ट्रक और ट्रैक्टर के बीच सीधी भिड़ंत हो गयी. ट्रक पर खाद्य सामग्री लोड था. ट्रक के पलटते ही सभी सामान इधर-उधर बिखर गया था.

दोनों के बीच सीधी टक्कर और दोनों वाहनों के पलटने की जानकारी मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को बचाने में जुटे दिखे. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला और फिर सदर अस्पताल भेज दिया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें