34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चक्रधरपुर : वेलेंटाइन डे से पहले प्रेमी युगल ने ट्रेन से कट दी जान

चक्रधरपुर : वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले गुरुवार को प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी. घटना गुरुवार सुबह करीब पांच बजे की है. चक्रधरपुर स्टेशन की अप लाइन पर आउटर सिग्नल के समीप मालगाड़ी के आगे लेटकर दोनों ने खुदकुशी कर ली. युवक-युवती के शव एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखे […]

चक्रधरपुर : वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले गुरुवार को प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी. घटना गुरुवार सुबह करीब पांच बजे की है. चक्रधरपुर स्टेशन की अप लाइन पर आउटर सिग्नल के समीप मालगाड़ी के आगे लेटकर दोनों ने खुदकुशी कर ली.

युवक-युवती के शव एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखे हालत में मिले. दोनों के धड़ सिर से अलग-अलग रेलवे ट्रैक पर पड़े थे. युवक की पहचान लखीराम गागराई व युवती की राइमुनी हांसदा के रूप में की गयी. युवक झरझरा पंचायत के दाड़कादा गांव का रहनेवाला था. वहीं, युवती झरझरा पंचायत के चितपील गांव की थी.

शव के पास से मिले मोबाइल फोन और आधार कार्ड से दोनों की पहचान की गयी. प्रेमी युगल की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. लखीराम मुंबई में मजदूरी का काम करता था. वह एक हफ्ते पहले मुंबई से घर आया था. वहीं, रायमुनी हांसदा बंगलुरू में मजदूरी करती थी. वह एक माह पहले घर आयी थी. बुधवार की रात दोनों घर से भाग कर चक्रधरपुर स्टेशन आये थे. सुबह में घटना से पहले वृद्धा से पानी मांग कर दोनों ने पीया और फिर मौत को गले लगा लिया. वृद्धा के मुताबिक, दोनों ने फुटओवर ब्रिज पर रात गुजारी थी.

युवक के पिता बोले- वह जिसे भी पसंद करता, हमें आपत्ति नहीं होती : लखीराम के पिता रेगा गागराई ने कहा कि आदिवासी समाज में अपने पसंद से ही शादी होती है. वह जिसे भी पसंद करता, हमें कोई अापत्ति नहीं थी. ऐसी घटना की कल्पना नहीं कर सकते हैं.

युवती के पिता ने कहा- दोनों में प्रेम प्रसंग था, हमें जानकारी नहीं : राइमुनी के पिता रामधन हांसदा ने कहा कि दोनों के प्रेम प्रसंग के संबंध में कोई जानकारी नहीं थी. युवक के पिता रेगा गागराई रिश्ते में मामा लगते हैं. लखीराम कभी घर पर नहीं आया, और न ही दोनों को कभी बात करते हुए देखा गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें