36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चक्रधरपुर : हो और मुंडा समाज विरोधी है हेमंत सरकार: लक्ष्मण गिलुवा

चक्रधरपुर : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि हेमंत सरकार हो व मुंडा समाज विरोधी है. मंत्रिमंडल में एक भी हो विधायक को शामिल नहीं करना इसका प्रमाण है. बुधवार को श्री गिलुवा ने भगत सिंह चौक पर पत्रकारों से कहा कि हो व मुंडा समाज को सरकार ने नजरअंदाज करने का काम […]

चक्रधरपुर : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि हेमंत सरकार हो व मुंडा समाज विरोधी है. मंत्रिमंडल में एक भी हो विधायक को शामिल नहीं करना इसका प्रमाण है. बुधवार को श्री गिलुवा ने भगत सिंह चौक पर पत्रकारों से कहा कि हो व मुंडा समाज को सरकार ने नजरअंदाज करने का काम किया है. चाईबासा के दीपक बिरूवा लगातार तीन बार जीत दर्ज कर चुके हैं, लेकिन उन्हें भी मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया गया. इससे समाज के लोगों में रोष व्याप्त है.
उन्होंने आदिवासी मुंडा व हो समाज से आह्वान करते हुए कहा कि आने वाले वक्त में हेमंत सरकार व झामुमो को कोल्हान में सबक सिखाने की जरूरत है. इससे पूर्व जब शिबू सोरेन की सरकार थी, तब भी आदिवासी हो समाज को अपमानित किया गया था.
झारखंड गठन के बाद जब बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में सरकार बनी थी तो उस समय मुंडा समाज की ओर से अर्जुन मुंडा व हो समाज से मधु कोड़ा को मंत्री बनाया गया था. भाजपा अजजा मोर्चा के नेता ललित गिलुवा व जिला परिषद सदस्य रतन लाल बोदरा ने भी हो एवं मुंडा समाज की उपेक्षा पर हेमंत सरकार की आलोचना की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें