धारदार हथियार से भाई-भाभी की हत्या करने वाले आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर भी कर दिया हमला, एक गंभीर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

चाईबासा : झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम के जिला मुख्यालय चाईबासा के टोंटो थाना क्षेत्र में भाई-भाभी की धारदार हथियार से हत्या और उनके तीन बच्चों को घायल करने वाले आरोपी ने शनिवार को पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर दिया. हमले में एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस आरोपी मुरली लागुरी को गिरफ्तार कर जेल भेजने के लिए टोंटो थाना से चाईबासा ला रही थी. इसी दौरान उसने हथकड़ी की रस्सी काटकर भागने का प्रयास किया.

पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की, तो मुरली ने पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया. धारदार हथियार से किये गये हमले में टोंटो थाना के हवलदार दिलीप सोरेन और सिपाही परितोष महतो घायल हो गये. परितोष महतो की स्थिति गंभीर होने पर उसे जमशेदपुर रेफर कर दिया गया. घटना शनिवर दोपहर करीब दो बजे की है. पुलिस ने बताया कि जेल भेजने के पहले उसकी मेडिकल जांच के लिए उसे सदर अस्पताल चाईबासा ले जा रहे थे. इसी दौरान अस्पताल गेट के पास उसने भागने की कोशिश की.

धारदार हथियार से भाई-भाभी की हत्या करने वाले आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर भी कर दिया हमला, एक गंभीर

उल्लेखनीय है कि टोंटो थाना अंतर्गत ग्राम जमडीह टोला के मड़कमपी में एक ही परिवार के पांच सदस्यों पर आरोपी ने गुरुवार देर रात जानलेवा हमला किया था. इसमें एक दंपती की मौत हो गयी. हमलावार मृतक का चचेरा भाई है. हमलावार ने दशमा लागुरी (38) के पेट व सिर पर धारदार हथियार से हमला किया था. उसके पति गोनो लागुरी (40) के सिर, कमर व पेट में भुजाली से हमला किया. मौके पर दशमा लागुरी की मौत हो गयी. जबकि उसके पित की मौत अस्पताल लेने के दौरान रास्ते में हुआ.

वहीं तीन बच्चों जानो लागुरी (9), रूब सिंह लागुरी (6) और किरण लागुरी (3) की भी हत्या की उसने कोशिश की थी. ग्रामीणों ने आरोपी चंदी मुरली लागुरी को धर दबोचा और पेड़ बांधकर उसकी पिटाई की. बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. चंदी मुरली लागुरी ने शनिवार को पुलिस पर भी हमला कर दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें