36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चक्रधरपुर : महिला बूथों पर वोटरों को दिये गये गुलाब

चक्रधरपुर : चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र के 236 बूथों में मतदाताओं ने उत्साह पूर्वक अपने मत का प्रयोग किया. सभी बूथों में सुबह सात बजे से ही मतदान शुरू हो गया, जो कि दोपहर बाद तीन बजे तक चला. बूथों में सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम था. लोकतंत्र के महापर्व में महिलाओं ने भी बढ़चढ़ कर […]

चक्रधरपुर : चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र के 236 बूथों में मतदाताओं ने उत्साह पूर्वक अपने मत का प्रयोग किया. सभी बूथों में सुबह सात बजे से ही मतदान शुरू हो गया, जो कि दोपहर बाद तीन बजे तक चला. बूथों में सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम था. लोकतंत्र के महापर्व में महिलाओं ने भी बढ़चढ़ कर वोट किया.

कड़ाके के ठंड में भी महिलाएं अपने बूथों पर सुबह साढ़े सात बजे पहुंच कर कतार में खड़ी हो गयी. लगभग 12 बजे तक ही चक्रधरपुर शहर के बूथों में 50 प्रतिशत से अधिक मतदान हो चुका था. चुनाव आयोग के निर्देश पर चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत चार बूथों को आदर्श बनाया गया था.
जबकि दो बूथों को महिला बूथ बनाया गया था. इन बूथों पर मतदाताओं का स्वागत गुलाब फूल देकर किया गया. पहली बार मतदान करनेवाले मतदाताओं में वोट देने को लेकर काफी उत्साह दिखा . कई बूथों पर सुबह कम भीड़ दिखा. हालांकि धूप निकलने के बाद बूथों पर मतदाताओं की लंबी कतार रही. कई जगहों पर इवीएम में खराबी से देर से चुनाव शुरू हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें