27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चाईबासा इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने की खुदकुशी

क्लासमेट पर अप्राकृतिक यौन शोषण का आरोप चाईबासा :चाईबासा इंजीनियरिंग कॉलेज के फर्स्ट इयर का छात्र स्वरूप सिंह (22) का शव मुफ्फसिल थाना के महुलसाई स्थित तालाब में तैरता मिला. वह बोकारो सिविल सोसाइटी का रहने वाला था. आत्महत्या करने से पहले स्वरूप ने दोस्तों के व्हाट्सअप ग्रुप में छह पन्नों का सुसाइड नोट पोस्ट […]

क्लासमेट पर अप्राकृतिक यौन शोषण का आरोप

चाईबासा :चाईबासा इंजीनियरिंग कॉलेज के फर्स्ट इयर का छात्र स्वरूप सिंह (22) का शव मुफ्फसिल थाना के महुलसाई स्थित तालाब में तैरता मिला. वह बोकारो सिविल सोसाइटी का रहने वाला था. आत्महत्या करने से पहले स्वरूप ने दोस्तों के व्हाट्सअप ग्रुप में छह पन्नों का सुसाइड नोट पोस्ट किया था, जिसमें रूममेट सह क्लासमेट सुमित कुमार चौबे पर प्रताड़ित करने, अप्राकृतिक यौनाचार व उसका फाेटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

दरअसल, गुरुवार सुबह 6.30 बजे स्थानीय लोगों ने युवक का शव तालाब में तैरता देखा, तो तत्काल इसकी सूचना मुफ्फसिल थाना को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने शव को तालाब से निकलवा कर पोस्टमार्टम हाउस भेजा. सुसाइड नोट के मुताबिक, सुमित उसे हर वक्त परेशान करता था. उससे जबरन पैसे की मांग करता था. पैसे नहीं देने पर उसके साथ मारपीट करता था. उसने कई बार अप्राकृतिक यौनाचार भी किया.

इस बात को सुमित ने दोस्तों के बीच फैला दिया था, जिस कारण वह परेशान था. सुसाइड नोट में स्वरूप ने आगे लिखा है कि इसका विरोध करने पर कॉलेज प्रबंधन उसका साथ नहीं देते थे, बल्कि उसे ही डांट-फटकार लगाते थे. ऐसे में अब उसके पास आत्महत्या करने के अलावा विकल्प नहीं था. इधर छात्र की आत्महत्या की सूचना पर परिजन भी देर शाम चाईबासा पहुंच गये थे. पुलिस छात्रों व प्रबंधन से पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें