27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाबालिग प्रेमी जोड़ा बरामद, लड़की की मेडिकल जांच

चाईबासा : मुफ्फसिल थाना अंतर्गत एक गांव से शादी की नीयत से भागे नाबालिग प्रेमी जोड़े को पुलिस ने बरामद कर लिया. शनिवार को पुलिस ने लड़की की मेडिकल जांच कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जबकि लड़के को हिरासत में ले लिया है. इधर, दिन में लड़के से मिलने उसके माता-पिता, भाई व […]

चाईबासा : मुफ्फसिल थाना अंतर्गत एक गांव से शादी की नीयत से भागे नाबालिग प्रेमी जोड़े को पुलिस ने बरामद कर लिया. शनिवार को पुलिस ने लड़की की मेडिकल जांच कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जबकि लड़के को हिरासत में ले लिया है.

इधर, दिन में लड़के से मिलने उसके माता-पिता, भाई व बहन समेत काफी संख्या में महिलाएं थाना पहुंचीं, लेकिन पुलिस ने मिलने नहीं दिया. परिवारवालों ने लड़के से मिलने देने के लिए काफी मिन्नत की, लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके. थाने में पुलिस ने परिजनों को यह कहकर लड़का से मिलने नहीं दिया कि जब तब थाना से नोटिस नहीं भेजा जाता है.

तब तक किसी भी हालत में मिलने नहीं दिया जायेगा. इसके बाद सभी नाराजगी जाहिर करते हुए गांव लौट गये. ग्रामीणों ने बताया कि चार-पांच दिन पूर्व दोनों नाबालिग घर से भाग गये थे. इसके बाद लड़के के परिजन ही उन दोनों को खोजकर गांव ले आये. फिर लड़की और लड़के को अपने-अपने घर ले गये. इसके बाद लड़की के परिजन ने मुफ्फसिल थाने में भागने का मामला दर्ज कराया. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस दोनों को उनके घर से थाना ले आयी. शाम तक दोनों थाना में ही थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें