सोती महिला को घायल कर जिंदा जला दिया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जैंतगढ़. गांव में माघे पर्व के जश्न के बीच सुबह तीन बजे की घटना, 8 साल का बच्चा भी घायल

जैंतगढ़ : जैंतगढ़ के बुरुसाही टोला में घर में सो रही एक महिला पांचाली पिंगुवा (38) को शुक्रवार अहले सुबह किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से बुरी तरह घायल करने के बाद जला दिया जिससे उसकी मौत हो गयी, जबकि इस हमले में महिला के बगल में सो रहा उसका आठ वर्षीय बेटा घायल हो गया.
घटना उस समय हुई गांव में मघे पर्व मनाया जा रहा था. हंड़िया बेचकर गुजर-बसर करने वाली पांचाली के भाई चमरा पिंगुवा ने बताया कि मांदल व नगाड़े की आवाज के बीच लोग नाच-गा रहे थे, इसी बीच उसने बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनी और कुछ लोगों को लेकर बहन के घर पहुंचा. वहां पांचाली और बच्चा जली हुई अवस्था में पड़े मिले. बुरी तरह जली पांचाली के सिर में तीन जगह गहरे जख्म थे.
दर्द से तड़पते महिला व बच्चे को लेकर लोग तुरंत चम्पुआ अस्पताल के लिए रवाना हुए लेकिन रास्ते में ही पांचाली की मौत हो गयी. घटना की सूचना पाकर जगन्नाथपुर थाना प्रभारी अवधेश ठाकुर व एएसआइ विश्वनाथ कुमार महतो दल-बल के साथ पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये चाईबासा भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. अब तक हमलावर का कोई सुराग नहीं मिला है. बुरी तरह झुलसे बच्चे का इलाज जारी है तथा उसकी स्थिति में सुधार हो रहा है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें