दुकानदार की सूचना पर हुई लूट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

चाईबासा : चाईबासा के चावल व्यवसायी सचिन अग्रवाल के कर्मचारी हरिहर सिंह से झींकपानी के लोकेसाई से वसूली के 2.61 लाख रुपये लूटने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को अपराधियों के सूचक जीमी उर्फ शुभम कुमार कसेरा को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से लूट के 6500 रुपये भी बरामद कर लिये गये है.

लूट की घटना 12 अप्रैल को हुई थी. बुधवार को पुलिस उपाधीक्षक बीएन सिंह ने गिरफ्तारी का खुलासा करते हुए बताया कि बंटवारे में शुभम को 24000 रुपये मिले थे. जिसमें से ढ़ाई हजार उसने खर्च कर दिया. 15 हजार रुपये उसने लूट के एक आरोपी समीर मुंडा की जमानत कराने के लिए सोनापोषी निवासी कृष्ण चंद्र बिरुली को दिया है.

डीएसपी ने बताया कि लूट का पैसा बरामद होने पर कृष्ण चंद्र बिरुली को भी अभियुक्त बनाया जायेगा. झींकपानी दिउरीबासा निवासी जमादार उर्फ समीर मुंडा तथा हाटगम्हरिया दयापोशी निवासी विजय हेम्ब्रम को पुलिस ने 15 अप्रैल को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. लूटकांड का मुख्य आरोपी गोविन्दा सिंकु अब तक फरार है.

पैसे के लालच में की मुखबिरी

शुभम ने बताया कि जगन्नाथपुर अंचल के नेताजी सुभाष चौक गली में उसकी बर्तन की दुकान है. गैंग लीडर गोविन्दा उसका ग्राहक था. रुपये वसूली करने वाले हरिहर सिंह की गतिविधियों की जानकारी गोविंदा को मोबाइल पर उसने दी थी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें