29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मूकबधिर युवती को प्रेम में मिला धोखा

युवक पर दो बच्चों की मां से इश्क फरमाने का आरोप गुरुवार को मामले में फैसला लेने का हुआ निर्णय नोवामुंडी : मूकबधिर युवती को प्रेम में धोखा देकर दो बच्चों की मां से इश्क फरमा रहे युवक राकेश को ग्राम महिला संगठन ने बुधवार को पकड़ लिया. उसे महिला समिति कार्यालय में लाया गया. […]

युवक पर दो बच्चों की मां से इश्क फरमाने का आरोप

गुरुवार को मामले में फैसला लेने का हुआ निर्णय
नोवामुंडी : मूकबधिर युवती को प्रेम में धोखा देकर दो बच्चों की मां से इश्क फरमा रहे युवक राकेश को ग्राम महिला संगठन ने बुधवार को पकड़ लिया. उसे महिला समिति कार्यालय में लाया गया. यहां महिलाओं ने आरोपी युवक राकेश और मूकबधिर युवती व दो बच्ची की मां को बुलाया.
दोनों ने राकेश से प्रेम प्रसंग की बात स्वीकार की. बुधवार रात होने की वजह से फैसला नहीं हो सका. गुरुवार को त्रिकोणीय प्रेम का फैसला करने का निर्णय लिया गया.
बताया गया कि राकेश तोड़ेतोपा में ग्रोसरी की दुकान चलाता है. इस बीच उसका मूकबधिर युवती से प्रेम हो गया. दोनों के बीच कुछ माह तक रोमांस चला. इस बीच राकेश का दो बच्ची की मां के साथ इश्क हो गया. यह मूकबधिर युवती को नागवार लगा. उसने ग्राम महिला संगठन से न्याय की गुहार लगायी. हालांकि राकेश ने मूकबधिर युवती से प्रेम से इनकार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें