36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुदरत का करिश्मा, बच्ची को खरोंच तक नहीं आयी

संदर्भ: एसीसी की डिप्टी मैनेजर की दुर्घटना में मौत का चाईबासा/ झींकपानी : एसीसी झींकपानी की मानव संसाधन विभाग की डिप्टी मैनेजर पूजा सिंह चौहान (27) की मंगलवार को सड़क हादसे में मौत हो गयी है. उनके पति दीपक दास (29) गंभीर रूप से घायल हैं, जबकि उनकी दो माह की बच्चे की खरोंच तक […]

संदर्भ: एसीसी की डिप्टी मैनेजर की दुर्घटना में मौत का

चाईबासा/ झींकपानी : एसीसी झींकपानी की मानव संसाधन विभाग की डिप्टी मैनेजर पूजा सिंह चौहान (27) की मंगलवार को सड़क हादसे में मौत हो गयी है. उनके पति दीपक दास (29) गंभीर रूप से घायल हैं, जबकि उनकी दो माह की बच्चे की खरोंच तक नहीं आयी. इसे लोग कुदरत का करिश्मा कह रहे हैं. जानकारी के अनुसार दीपक दास स्वयं कार चला रहे थे. आगे की सीट पर उनकी पत्नी पूजा सिंह चौहान अपनी दो माह की बच्ची को गोद में लेकर बैठी थीं. कार के परखचे उड़ने के बाद बच्ची पीछे की सीट पर आ गिरी, जिसके कारण उसे खरोंच तक नहीं आयी है. दो साल की इस बच्ची के सिर से मां का साया उठ गया.
कटनी की थी पूजा सिंह चौहान : मृतका पूजा सिंह चौहान मध्य प्रदेश के कटनी तथा पति दीपक दास ओड़िशा के केंद्रापाड़ा के निवासी हैं. पति भी एसीसी कंपनी में ही सीसीआर ऑपरेटर हैं. डेढ़ साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया था. लगभग पांच साल से दोनों एसीसी कंपनी में कार्यरत थे. दोनों झींकपानी में ही एसीसी कंपनी के क्वार्टर में रहते थे. सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद बुधवार को पूजा सिंह का शव उनके परिजनों को सौंपा.
सदर अस्पताल में बेबी केयर यूनिट नहीं: सदर अस्पताल में बेबी केयर यूनिट नहीं है. मां की मौत हो गयी थी. पिता जख्मी थे. बच्ची रो रोकर मां पापा को खोज रही थी. ऐसे में स्थानीय पत्रकार ने अपनी पत्नी कंचन सिंह को बुलाकर बच्ची को उनकी गोद में सौंपा. रातभर बच्ची उनके घर रही. सुबह दादा -दादी बच्ची को ले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें