ट्रेन में विवाद के बाद बैंक मैनेजर को पीटा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

- टाटानगर-खड़गपुर ट्रेन में हुई घटना
- ब्रांच मैनेजर समेत तीन लोगों पर आरोप
- घाटशिला में स्थानीय युवकों ने की मारपीट
घाटशिला : बुधवार की शाम को मऊभंडार के आक्रोशित युवकों ने 352 डाउन टाटानगर-खड़गपुर पैसेंजर ट्रेन से घाटशिला आ रही युवती के साथ हुए विवाद के बाद एचडीएफसी बैंक के घाटशिला शाखा प्रबंधक मनीष कुमार आचार्य और बैंक के पर्सनल बैंकर के पद पर कार्यरत नितेश कुमार की सुभाष चौक पर जमकर पीटा.

मऊभंडार के युवकों ने बताया कि उनके रिश्तेदार ट्रेन से घाटशिला आ रहे थे. टाटानगर से ट्रेन में सवार तीन युवक युवती से अभद्रता कर रहे थे. युवती की मां ने इसकी जानकारी मऊभंडार के युवकों को मोबाइल से दी. घाटशिला स्टेशन पर ये युवक उतर गये. उन्हें सुभाष चौक पर बस्ती के युवकों ने पकड़ा और जम कर पिटाई की. युवकों ने दोनों को हिदायत देकर छोड़ दिया.

माफी मांगने लगे मैनेजर

इसके बाद एचडीएफसी के शाखा प्रबंधक अपने घर चले गये. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर प्रशिक्षु आइपीएस चंदन झा शाखा प्रबंधक के घर पहुंचे, तो उसने श्री झा से कहा कि वह रितेश द्वारा की गई गलती के लिए माफी मांगते हैं. पुलिस ने शाखा प्रबंधक मनीष को पकड़ कर जीप पर बिठा और थाना लेकर चली आयी. पुलिस उससे घटना के संबंध में जानकारी ले रही है.

शाखा प्रबंधक एचडीएफसी बैंक के पीछे बने अपार्टमेंट में कमरा लेकर रहते हैं. उनके साथी नितेश कुमार की गिरफ्तारी नहीं हो सकी. इधर बाद में पुलिस ने शिकायत नहीं होने पर शाखा प्रबंधक मनीष को छोड़ दिया है.

शिकायत होने पर आगे की होगी कार्रवाई : झा

प्रशिक्षु आइपीएस चंदन कुमार झा ने कहा कि पुलिस ने शाखा प्रबंधक के साथियों का पता लगा लिया है, परंतु अभी तक इनके खिलाफ कोई शिकायत थाने को नहीं मिली है. अगर शिकायतकर्ता की तरफ से कोई शिकायत आती है तो शाखा प्रबंधक और उनके साथी पर केस दर्ज होगा और उन्हें जेल भेजा जायेगा.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें