डायन के शक में बेटे ने मां की गर्दन काट डाली, मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गालूडीह : एमजीएम थाना क्षेत्र के दलदली गांव (डोबलोडीह टोला) में शुक्रवार की शाम हृदय विदारक घटना घटी. यहां डायन के संदेह में राजीव महतो उर्फ भुसा महतो (22) ने अपनी मां पुष्पा रानी महतो (42) की गर्दन काटकर हत्या कर दी. वह मां पर डायन होने का शक करता था. वह मां की गर्दन पर कटारी से कई प्रहार किये, जिससे उसकी मां की गर्दन धड़ से अलग हो गयी. हत्या को अंजाम देने के बाद बेटा घर पर ही था.

देर शाम मृतका के पति व आरोपी बेटे के पिता हरिहर महतो काम कर घर लौटे, तो कमरे में अपनी पत्नी को मृत पाया. कमरा खून से लहूलुहान था. थोड़ी दूर पर धड़ से अलग सिर पड़ा था. पास में हत्या में प्रयुक्त कटारी पड़ी थी. बेटा पास में ही बैठा था. यह देख वे घर से बाहर निकले और ग्रामीणों को इसकी सूचना दी. कहा, बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी है.

घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. ग्रामीणों ने आशंका जतायी कि डायन के संदेह में ही राजीव महतो ने अपनी मां की हत्या कर दी है. गांव में इसकी भी चर्चा है उक्त परिवार में एक ही गोत्र में विवाह हुआ था, जिसे लेकर तनाव था. घटना की वजह यह भी होसकती है. इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. हर कोई डरा हुआ है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें