छेड़खानी के आरोपी की हत्या, तीन धराये

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गोइलकेरा : गोइलकेरा के गुलरुवां गांव में बुधवार को महिला से छेड़खानी करने पर राजमिस्त्री इस्राइल शेख (33) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. मामले में पुलिस ने महिला के भाई राजू कायम, नरसिंह कायम व अर्जुन होनहागा को गिरफ्तार किया है. इस्राइल मुर्शीदाबाद जिले (पश्चिम बंगाल) के कांटाखली गांव का रहने वाला था. वह कैरम गांव में रहकर स्कूल भवन का निर्माण कर रहा था. इस्राइल मुर्शीदाबाद के मिस्त्री खैरूल शेख के लिए काम करता था और डेढ़ महीने पहले यहां आया था.

सुबह से लापता रहने पर पुलिस को दी थी सूचना : खैरुल शेख ने मंगलवार की शाम गोइलकेरा थाने में इस्राइल के लापता होने की सूचना दी थी. खैरुल ने पुलिस को बताया था कि मंगलवार की सुबह से वह लापता है. इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि कैरम से कुछ दूर गुलरुवां गांव में एक घर के पास खून के धब्बे मिले हैं, जहां किसी व्यक्ति की पिटाई या हत्या हुई है. सूचना मिलने पर थाना प्रभारी विकास कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम वहां पहुंची, तो पूछताछ में एक बच्चे ने बताया कि गांव के कुछ लोग एक व्यक्ति को पीट रहे थे, जिसके कारण यहां खून गिरा है.
इसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो मामला सामने आया. इसके बाद तीनों की निशानदेही पर शव के साथ-साथ हत्या में प्रयुक्त सब्बल, दाउली, लाठी आदि बरामद किया गया.
क्या है मामला : पुलिस के अनुसार इस्राइल शेख मंगलवार की सुबह कैरम से गुलरुवां चला गया था, जहां उसने दिलीप होनहागा के घर में हंड़िया पी और महिला को अकेले देख उससे छेड़खानी की. छेड़खानी करने पर महिला ने शोर मचाया, जिसके बाद महिला के भाई राजू कायम, उसका दोस्त नरसिंह कायम व मामा अर्जुन होनहागा कमरे में पहुंचा, तो देखा की इस्राइल महिला के साथ जबरदस्ती कर रहा है. यह देख आरोपियों ने गैंता व सब्बल से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे इस्राइल अधमरा हो गया. बाद में गुस्साये अर्जुन ने लाठियों से पीटकर उसे मार डाला. घटना के बाद शव को गायब करने के लिए तीनों लाश को कंधे पर लेकर 15 किमी दूर रेलवे सुरंग तक पहुंचे. वहां उन्होंने शव को कुआं में फेंक दिया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें