सांसद ने किया 5.52 करोड़ की सड़क का शिलान्यास

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पंचायत प्रतिनिधियों को ठेकेदार ने न बुलाया न शिलापट्ट पर लिखा नाम, रोष

पंचायत प्रतिनिधियों की उपेक्षा पर मुखिया ने किया कार्यक्रम का बहिष्कार
गालूडीह : एमजीएम थाना क्षेत्र की दलदली पंचायत के नारगा स्थित हाइवे से गोविंदपुर गांव तक 9.2 किमी सड़क 5.52 करोड़ रुपये से बनेगी. इस सड़क का बुधवार को सांसद विद्युत वरण महतो ने नारियल फोड़कर शिलान्यास किया. उक्त सड़क पथ निर्माण विभाग बनायेगा. सड़क निर्माण कार्य चंदेल कंस्ट्रक्शन को मिला है.
कार्य के संवेदक अभिषेक सिंह हैं. सड़क चौड़ी होगी. सड़क के बनने से नारगा, मशजबी, बुढ़ीबाजार, बनामघुटू समेत कई गांव को सुविधा मिलेगी. सांसद ने कहा कि नारगा से गोविंदपुर तक सड़क बनेगी.
बड़ाबांकी से आसनपानी तक सड़क को स्वीकृति: बड़ाबांकी से आसनपानी तक एक और सड़क को स्वीकृति मिली है. दोनों सड़कों के बनने से झारखंड के बंगाल जुड़ जायेगा. दोनों राज्यों के किसानों, ग्रामीण, विद्यार्थियों को सुविधा मिलेगी. कई गांव मुख्यधारा से जुड़ेंगे. इससे विकास कार्यों को गति मिलेगी. सांसद ने कहा सड़कविकास की पहली सीढ़ी है. इसलिए राज्य और केंद्र सरकार सड़कों को दुरुस्त करने पर जोर दे रही है.
गांव-गांव में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है. मौके पर भाजपानेता चितरंजन मुखर्जी, विदेश मुखर्जी, सदानंद पात्र, राजा महतो, दिलीप दास समेत अनेक ग्रामीण उपस्थित थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें