27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड बंद : चक्रधरपुर में शिक्षक के साथ मारपीट करने के मामले में विधायक शशिभूषण गिरफ्तार

रांची : झारखंड बंद के दौरान स्कूल शिक्षक के साथ मारपीट करने के मामले में चक्रधरपुर थाना पुलिस ने जेएमएम विधायक शशिभूषण सामड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. विधायक शशिभूषण सामड़ को पुलिस ने सुबह से ही बंद कराने के आरोप में हिरासत में लिया था. वहीं शाम में अन्य बंद समर्थकों को […]

रांची : झारखंड बंद के दौरान स्कूल शिक्षक के साथ मारपीट करने के मामले में चक्रधरपुर थाना पुलिस ने जेएमएम विधायक शशिभूषण सामड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. विधायक शशिभूषण सामड़ को पुलिस ने सुबह से ही बंद कराने के आरोप में हिरासत में लिया था. वहीं शाम में अन्य बंद समर्थकों को थाने से रिहा कर दिया गया.

जबकि देर शाम चक्रधरपुर विधायक शशिभूषण सामड़ के खिलाफ चक्रधरपुर अंचल कॉलोनी प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक के साथ मारपीट और दुर्व्‍यवहार करने और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस दौरान चक्रधरपुर थाना में हाईवोल्टेज ड्रामा चला.

विधायक पर आरोप है कि वे झारखंड बंद के दौरान एक सकूल को बंद करवाने पहुंचे. शिक्षक ने स्‍कूल बंद करने से इनकार किया तो विधायक समर्थकों ने शिक्षक के साथ मारपीट की. शिक्षक ने विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया है. वहीं विधायक का कहना है कि वे शिक्षक से स्‍कूल बंद करने की अपील कर रहे थे. उन्‍होंने कोई जोर जबर्दस्‍ती नहीं की और ना ही शिक्षक के साथ मारपीट की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें