ट्रेलर के धक्के से जीप में सवार पांच लोगों की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

धालभूमगढ़. एनएच 33 पर ओवरब्रिज के पास हुआ हादसा

धालभूमगढ़ स्टेशन से यात्रियों को लेकर बहरागोड़ा जा रही थी जीप
मृतकों में गुड़ाबांदा के आसनबनी की दो महिलाएं भी शामिल
एक महिला समेत चार जख्मी, सीएचसी से दो एमजीएम रेफर
धालभूमगढ़ : धालभूमगढ़ थानांतर्गत एनएच-33 पर ओवर ब्रिज के पास मोड़ पर अनियंत्रित ट्रेलर के धक्के से जीप पर सवार पांच लोगों की मौत हो गयी. जबकि एक महिला समेत चार घायल हो गये. घटना बुधवार सुबह करीब 4:45 बजे की है. मृतकों में बहरागोड़ा सीएचसी के लैब तकनीशियन और गुड़ाबांदा की दो महिलाएं शामिल हैं. घायलों को तुरंत धालभूमगढ़ सीएचसी में भरती कराया गया. प्राथमिक जांच के बाद यहां से गंभीर रूप से घायल दो को बेहतर इलाज के लिए एमजीएम (जमशेदपुर) अस्पताल रेफर कर दिया गया.
घटना के बाद चालक ट्रेलर लेकर फरार हो गया: एनएच-33 पर हुई दर्दनाक घटना के बाद चालक ट्रेलर लेकर भाग निकला. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी धालभूमगढ़ थाना को दी. सूचना पाकर धालभूमगढ़ पुलिस पहुंची. पुलिस ने घायलों को उठाकर सीएचसी में भरती कराया. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शुरुबारी हांसदा की पहचान उसके पुत्र जगन्नाथ हांसदा ने और गुरुबारी लोहार की पहचान उसके भाई रामू लोहार ने की.
घायलों के नाम : गुड़ाबांदा फॉरेस्ट ब्लॉक पंचायत के आसनबनी गांव की करुणा मांडी और कोकपाड़ा निवासी तरुण राणा को सीएचसी से एमजीएम रेफर किया गया. वहीं नरसिंहगढ़ के हीरालाल पैड़ा व राजखरसावां के विभूति प्रधान को सीएचसी में चिकित्सा के बाद छोड़ दिया गया. सभी घायलों का इलाज डॉ संगीता लाल किया.
ट्रेलर पर लदी मशीन के कारण हुई दुर्घटना
घटना में घायल नरसिंहगढ़ निवासी हीरालाल पैड़ा और राजखरसावां के विभूति प्रधान ने बताया कि ट्रेलर पर भारी मशीन लदी थी. जीप के दायें साइड में जोरदार धक्का लगा. इससे जीप के परखच्चे उड़ गये. जीप के दायें साइड में बैठे ड्राइवर और दो महिला समेत पांच की मौत हो गयी. हीरालाल और विभूति जीप के बायीं ओर बैठे थे. उन्हें हल्की चोट आयी. इस हिस्से में बैठे महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. पुलिस और स्थानीय लोगों ने उन्हें सीएचसी पहुंचाया.
टाटा-खड़गपुर पैसेंजर से उतरकर यात्री जीप पर सवार हुए थे
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जीप धालभूमगढ़ से यात्रियों को लेकर बहरागोड़ा की ओर जा रही थी. जीप (जेएच 05 क्यू- 8485) में सवार सभी यात्री टाटा-खड़गपुर पैसेंजर ट्रेन से धालभूमगढ़ स्टेशन पर उतरे थे. यहां से सभी जीप पर सवार होकर अपने गंतव्य की ओर जा रहे थे. वहीं विपरीत दिशा से भारी मशीन लदा ट्रेलर तेज गति से आ रहा था. ओवर ब्रिज के पास मोड़ पर ट्रेलर ने दायें ओर से जीप में जोरदार टक्कर मार दिया. मौके पर ही 5 ने दम तोड़ दिया.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें