1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. wild elephant created orgy in simdega damaged two houses also ruined goods srn

सिमडेगा में जंगली हाथी ने मचाया तांडव, दो घर को किया क्षतिग्रस्त, सामान को भी किया बर्बाद

प्रखंड के समसेरा नीरू टोली, लक्ष्मण टोली, डीपाटोली, बखरीटोली, पालेमुंडा में हाथिंयों के झुंड लगातार 15 दिनों से आतंक मचा रखा है. क्षेत्र से हाथी भागने का नाम नहीं ले रहे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सिमडेगा में जंगली हाथी ने मचाया तांडव
सिमडेगा में जंगली हाथी ने मचाया तांडव
प्रभात खबर

प्रखंड के समसेरा नीरू टोली, लक्ष्मण टोली, डीपाटोली, बखरीटोली, पालेमुंडा में हाथिंयों के झुंड लगातार 15 दिनों से आतंक मचा रखा है. क्षेत्र से हाथी भागने का नाम नहीं ले रहे. रात्रि को बारिश के मौसम में भी हाथी भगाने में लोग डटे हुए रहे. लेकिन क्षेत्र से हाथी नहीं भाग रहे हैं. रात्रि में समसेरा निवासी सुदर्शन मिंज और जयराम बडाईक के घर को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर घर में रखे चावल, गेहूं, महुआ को खा गये.

हाथी ने बक्सा, बर्तन, कपड़ा एवं अन्य घरेलू सामान को बर्बाद कर दिया. मौके पर भाजपा अध्यक्ष सह प्रखंड प्रधान कार्यकारी समिति सुरजन बडाईक ने सुबह पहुंच कर हाथी प्रभावित लोगों को सांत्वना देते हुये जल्द ही मुआवजा दिलाने की बातें कही. ग्रामीणों द्वारा लंबे समय से हाथी भगाव टीम को लाने की मांग कर रहे हैं.

साथ ही गांवों में अधिक से अधिक मशाल तेल जूट की बोरी पटाखा टार्च आदि की मांग कर रहे हैं. ग्रामीण परमानंद बडाईक, शंकर बडाईक, लक्ष्मण बडाईक, सुदर्शन मिंज, देवकुमार सिंह, चंद्रशेखर सिंह एवं अन्य लोगों ने हाथी भगाने की मांग की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें