चालक की मौत, दो घायल

सिमडेगा : ठेठइटांगर थाना क्षेत्र के रानीबांध मोड़ के समीप सिमडेगा-राउरकेला मुख्य पथ पर टैंकर एवं ट्रक में सीधी भिड़ंत हो गयी. इस टक्कर में टैंकर चालक की मौत हो गयी, जबकि ट्रक चालक व खलासी घायल हो गये. घटना दिन के करीब 9:30 बजे की है. जानकारी के मुताबिक टैंकर (डीडी 03के-9331) राउरकेला से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 10:23 AM
सिमडेगा : ठेठइटांगर थाना क्षेत्र के रानीबांध मोड़ के समीप सिमडेगा-राउरकेला मुख्य पथ पर टैंकर एवं ट्रक में सीधी भिड़ंत हो गयी. इस टक्कर में टैंकर चालक की मौत हो गयी, जबकि ट्रक चालक व खलासी घायल हो गये. घटना दिन के करीब 9:30 बजे की है. जानकारी के मुताबिक टैंकर (डीडी 03के-9331) राउरकेला से सिमडेगा की ओर आ रहा था तथा ट्रक (यूपी 82टी-3358) राउरकेला की ओर जा रहा था. इसी क्रम में रानीबांध मोड़ के समीप दोनों में टक्कर हो गयी.
टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के चालक व खलासी वाहन में ही फंसे रहे गये. सूचना पर ठेठइटांगर थाना पुलिस पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से टैंकर चालक मुजफ्फरपुर निवासी मोती कुमार गुप्ता को वाहन से बाहर निकाला. उसे रेफरल अस्पताल ठेठइटांगर भेजा गया, किंतु रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.
इधर, ट्रक के चालक यूपी के एटा निवासी बृजेश कुमार एवं खलासी सोनू कुमार को वाहन से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी . वाहन को गैस कटर से काट कर घायलों को बाहर निकाला गया. उन्हें भी रेफरल अस्पताल भेज दिया गया, जहां बृजेश कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए रिम्स, रांची रेफर कर दिया गया. खलासी सोनू कुमार का इलाज रेफरल अस्पताल में ही किया गया. घटना के कारण सिमडेगा-राउरकेला मुख्य पथ लगभग एक घंटे जाम रहा. क्रेन से दोनाें वाहनों को किनारे किया गया. इसके बाद इस मार्ग पर वाहनों का परिचालन सामान्य हुआ.

Next Article

Exit mobile version