सिमडेगा : उपमुखिया ने लड़की को बहलाकर किया दुष्कर्म, थाने में मामला दर्ज

रविकांत साहू, सिमडेगा : कोनपाला जोगी मुंडा गांव निवासी उपमुखिया दीपक समीरा लकड़ा के ख्रिलाफ महिला थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक 12 नवंबर को गांव की ही एक नाबालिक लड़की जाति आवासीय बनाने के लिए सिमडेगा आयी थी. इसी क्रम में दीपक समीर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2019 10:05 PM

रविकांत साहू, सिमडेगा : कोनपाला जोगी मुंडा गांव निवासी उपमुखिया दीपक समीरा लकड़ा के ख्रिलाफ महिला थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक 12 नवंबर को गांव की ही एक नाबालिक लड़की जाति आवासीय बनाने के लिए सिमडेगा आयी थी.

इसी क्रम में दीपक समीर लकड़ा ने उस लड़की से मोबाईल पर बातें की. दीपक समीर लकड़ा ने उस लड़की को सिमडेगा से अपने टेंपो पर बैठाकर घर ले जाने की बातें कह कर ले गया. किंतु घर नहीं ले जाकर किसी दूसरे के घर में रात भर रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

13 नवंबर को किसी को बात नहीं बताने की धमकी देकर घर छोड़ दिया. लड़की ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद परिजन लड़की को लेकर महिला थाना पहुंचे. थाना में दीपक समीर लकड़ा के खिलाफ कांड संख्या 48/19 धारा 367, 506, 34 व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस आरोपी की गिरफ्तार के लिए प्रयास कर रही है.

Next Article

Exit mobile version