प्रमंडलीय अायुक्त ने ली सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी

सिमडेगा : विधानसभा चुनाव को लेकर दक्षिणी छोटानागपुर के आयुक्त विनोद कुमार ने परिसदन में गुरुवार को इंटर स्टेट अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. आयुक्त ने सिमडेगा जिला से सटे सीमांत जिला के अधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था का मूल्यांकन किया. बैठक में उपायुक्त मृत्युंजय कुमार वर्णवाल ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 1, 2019 12:48 AM

सिमडेगा : विधानसभा चुनाव को लेकर दक्षिणी छोटानागपुर के आयुक्त विनोद कुमार ने परिसदन में गुरुवार को इंटर स्टेट अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. आयुक्त ने सिमडेगा जिला से सटे सीमांत जिला के अधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था का मूल्यांकन किया.

बैठक में उपायुक्त मृत्युंजय कुमार वर्णवाल ने आयुक्त को विधानसभा चुनाव की तैयारी की जानकारी दी. बताया कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस द्वारा अन्य राज्यों के पुलिस अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित कर चेकनाका लगा कर अपराधियों को पकड़ा जा रहा है.

एसपी संजीव कुमार ने आयुक्त को बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जिला पुलिस द्वारा अपराधियों की धर पकड़ की जा रही है. जिन इलाकों में अापराधिक तत्वों का दबदबा है, वहां छापामारी अभियान चलायी जा रही है. शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए सिमडेगा पुलिस गुमला, ओड़िशा और छत्तीसगढ़ राज्य के पुलिस अधिकारियों के साथ मिल कर लगातार अभियान चला रही है. समीक्षा बैठक में गुमला , छत्तीसगढ़, ओड़िशा राज्य के आला अधिकारी एवं पुलिस अधिकारी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version