1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. shibu soren health update shibu soren beats corona will remain in delhi smr

shibu soren health update : शिबू सोरेन ने कोरोना को दी मात, दिल्ली में ही रहेंगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिबू सोरेन स्वस्थ
शिबू सोरेन स्वस्थ
Prabhat Khabar

दिल्ली : झमुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं. उन्हें रविवार को गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल से छुट्टी मिल गयी. कोरोना संक्रमित होने के बाद श्री सोरेन 10 दिनों से मेदांता में भर्ती थे. श्री सोरेन फिलहाल दिल्ली में ही रहेंगे और कुछ दिनों बाद रांची लौटेंगे. झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता विनोद पांडेय ने बताया की गुरुजी स्वस्थ हैं.

कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद डॉक्टरों ने जांच पड़ताल के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी है. पहले उनका इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा था. सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें रांची के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों की सलाह के बाद श्री सोरेन को गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल रेफर किया गया था. वहां 26 अगस्त से उनका इलाज चल रहा था.

मीना के घर और दफ्तर में छापेमारी

एनटीपीसी के सेफ्टी मैनेजर सागर सिंह मीणा के ठिकानों से तलाशी के दौरान सीबीआइ को कई कंपनियों के दस्तावेज मिले हैं. इसमें पता चला है कि इस अधिकारी ने खुद भी कागजी कंपनी बना कर एनटीपीसी में सामान की सप्लाई की है. सीबीआइ ने चार सितंबर की रात मीणा को रांची के होटल रेडिशन ब्लू में कोलकाता के एक आपूर्तिकर्ता से चेक के जरिये तीन लाख रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया था. सीबीआइ ने उसके हजारीबाग स्थित किराये के मकान व बड़कागांव स्थित दफ्तर की तलाशी ली थी. उस दौरान कई कंपनियों के दस्तावेज मिले. इसमें उस कंपनी के भी दस्तावेज शामिल हैं, जिससे वह तीन लाख रुपये घूस ले रहा था.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें