सरकार देगी हर सुविधा, खिलाड़ी झारखंड का नाम रौशन करें : मंत्री

सरायकेला : गम्हरिया के दुगनी स्थित आर्चरी एकादमी में चार करोड़ की लागत से निर्मित पोडियम, दर्शक दीर्घा, आर्चरी शेड, चहारदीवारी समेत अन्य योजनाओं का उद्घाटन कल्याण मंत्री डॉ लुइस मरांडी ने शिलापट्ठ का अनावरण किया. इन योजनाओं का क्रियान्वयन समेकित जनजाति विकास अभिकरण द्वारा किया गया है. मौके पर मंत्री श्री मरांडी ने कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2018 1:06 AM

सरायकेला : गम्हरिया के दुगनी स्थित आर्चरी एकादमी में चार करोड़ की लागत से निर्मित पोडियम, दर्शक दीर्घा, आर्चरी शेड, चहारदीवारी समेत अन्य योजनाओं का उद्घाटन कल्याण मंत्री डॉ लुइस मरांडी ने शिलापट्ठ का अनावरण किया. इन योजनाओं का क्रियान्वयन समेकित जनजाति विकास अभिकरण द्वारा किया गया है.

मौके पर मंत्री श्री मरांडी ने कहा कि तीरंदाजी के क्षेत्र में सरायकेला जिला अव्वल है. राज्य का नाम रोशन करने वाली तीरंदाज दीपिका ने भी इसी माटी से तीरंदाजी सीखी है. आप तीरंदाज भी लक्ष्य के साथ खेलें और दिपीका की तरह बन कर देश-दुनिया में अपना और राज्य का नाम रोशन करें. सरकार खेल को बढ़ावा देने के प्रयासरत है. खिलाड़ियों को सुविधा देने में किसी तरह की कमी नहीं होने दी जायेगी. मौके पर आइटीडीए निदेशक अरुण वाल्टर सांगा, जिला खेल पदाधिकारी बालकिशोर महतो आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version