1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. youth dies after being hit by trailer on chowka kandra road in seraikela minister banna gupta helps injured smj

चौका-कांड्रा रोड पर ट्रेलर की चपेट में आने से युवक की मौत, मंत्री बन्ना गुप्ता ने की घायलों की मदद

सरायकेला के चौका-कांड्रा रोड़ पर हादसे के दौरान एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दो घायल हो गया. हादसा ट्रेलर की चपेट में बाइक सवार के आने से हुआ. इस मौके पर राज्य के मंत्री बन्ना गुप्ता ने घायलों को हॉस्पिटल भिजवाने में मदद किये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: चौका-कांड्रा मार्ग पर सड़क हादसे में एंबुलेंस से घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाते लोग.
Jharkhand news: चौका-कांड्रा मार्ग पर सड़क हादसे में एंबुलेंस से घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाते लोग.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: सरायकेला-खरसावां जिला अंतर्गत चौका थाना क्षेत्र के चौका-कांड्रा मार्ग स्थित नरसिंह इस्पात कंपनी के समीप बुधवार की सुबह ट्रेलर की चपेट में एक बाइक पर सवार तीन युवक आ गया. इस हादसे में घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद चौका थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को पुलिस जीप पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, चांडिल आया. इसी दौरान जमशेदपुर से रांची जाने के दौरान राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता घटनास्थल पर रुके और सभी घायलों को हॉस्पिटल भेजने में मदद किया.

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने की मदद

मृतक की पहचान तमारी निवासी मलखान मुर्मू के रूप में हुई है, वहीं घायलों में कुरुली निवासी राजा महतो और बड़ालपांग निवासी रथू लोहरा की पहचान हुई है. इस हादसे के दौरान जमशेदपुर से रांची जाने के क्रम में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता घटनास्थल पर रुके और सभी घायलों को हॉस्पिटल भिजवाया.

दोनों घायलों को किया MGM हॉस्पिटल रेफर

जानकारी के अनुसार, कांड्रा से चौका की ओर आ रही ट्रेलर और चौका से कांड्रा की ओर जा रहे बाइक की सीधी भिड़ंत नरसिंह इस्पात कंपनी के समीप हो गई. जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घायल राजा महतो की स्थिति नाजुक बनी हुई है. सामुदायिक स्वास्थ्य में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर स्थित एमजीएम अस्पताल भेज दिया गया.

नारगाडीह गांव में सड़क दुर्घटना में 4 की हुई थी मौत

इससे पहले गत 11 फरवरी को चांडिल थाना क्षेत्र के नारगाडीह गांव के पास सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हुई थी. इस हादसे में एक कार ने पहले से दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी थी. इस दौरान मौके पर ही पति-पत्नी की मौत हो गयी थी, जबकि 2 बच्चों की मौत इलाज के दौरान हॉस्पिटल में हो गयी थी. इसमें एक बच्ची भी शामिल है.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें