1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. yaas cyclone update in jharkhand cyclonic storm yas flooded rivers in seraikela kharsawan children climbed on roof of residential school due to fear of flood grj

Yaas Cyclone Update In Jharkhand : चक्रवाती तूफान यास से सरायकेला में उफनी नदियां, जान-माल की सुरक्षा को लेकर एनडीआरएफ की टीम तैनात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चक्रवाती तूफान का असर, नदियों का बढ़ा जलस्तर
चक्रवाती तूफान का असर, नदियों का बढ़ा जलस्तर
प्रभात खबर

Yaas Cyclone Update In Jharkhand, सरायकेला न्यूज (प्रताप मिश्रा) : चक्रवाती तूफान यास के प्रभाव के कारण लगातार हुई बारिश से क्षेत्र की सभी नदियां उफन गई हैं. राजनगर के प्रसिद्ध भीमखन्दा पर्यटन स्थल पर पानी भर गया है. बोंगबोंगा नदी पर पानी बढ़ने से पानी पूरे पर्यटन स्थल में आ गया है. जिला प्रशासन तत्परता से राहत कार्य में लगा हुआ है. जान-माल की सुरक्षा को लेकर एनडीआरएफ की टीम तैनात है.

सरायकेला-खरसावां जिला दंडाधिकारी सह उपायुक्त अरवा राजकमल द्वारा जानकारी दी गई कि मौसम विभाग के पूर्वानुमान के आधार पर जिले के कुछ भागों में अगले दो से तीन घंटे मे हल्के दर्जे की मेघ गर्जन तथा वज्रपात के साथ हल्की बारिश होने की प्रबल संभावना है. उन्होंने सरायकेला खरसावां जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि अति आवश्यक कार्यों को छोड़कर अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकलें. उन्होंने कहा सुरक्षित रहें एवं अपने परिवार को सुरक्षित रखें.

बढ़ा जलस्तर
बढ़ा जलस्तर
प्रभात खबर

चक्रवाती तूफान यास के प्रभाव के कारण बुधवार को लगातार हुई बारिश से क्षेत्र की सभी नदियां उफन गई हैं. राजनगर के प्रसिद्ध भीमखन्दा पर्यटन स्थल पर पानी भर गया है. बोंगबोंगा नदी पर पानी बढ़ने से पानी पूरे पर्यटन स्थल में आ गया है जिसके कारण भीम खन्दा मंदिर के अलावा बगल में चल रहे आवासीय स्कूल में भी पानी भर गया है. जिला प्रशासन तत्परता से राहत कार्य में लगा हुआ है. जान-माल की सुरक्षा को लेकर एनडीआरएफ की टीम तैनात है. चक्रवाती तूफान यास से सरायकेला में उफनी नदियां तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें