1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. union minister arjun munda took stock of the preparations for martyrs day in kharsawan smj

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने शहीद दिवस की तैयारियों का लिया जायजा, बोले- प्रेरणा और शक्ति स्थल है यह जगह

खरसावां के शहीद दिवस की तैयारियों को जायजा लेने केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंंडा पहुंचे. यहां उन्होंने शहीद पार्क को विकसित करने के लिए जिला प्रशासन से प्रस्ताव भेजने को कहा है. साथ ही कहा कि यह स्थल लोगों के लिए प्रेरणा और शक्ति स्थल के रूप में है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने खरसावां के शहीद पार्क के लिए दिये कई सुझाव.
Jharkhand news: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने खरसावां के शहीद पार्क के लिए दिये कई सुझाव.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: केंद्रीय जनजातीय मामलों के मंत्री सह स्थानीय सांसद अर्जुन मुंडा ने खरसावां के शहीद दिवस का जायजा लिया. वहीं, शहीद पार्क पहुंच कर वहां किये जा रहे सौंदर्यीकरण कार्य को भी देखा. इस दौरान शहीद पार्क की बेहतरी के लिए कई सुझाव भी दिये. मौके पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि खरसावां का शहीद स्थल अब लोगों के लिए प्रेरणा और शक्ति स्थल बन गया है.

केंद्रीय मंत्री श्री मुंडा ने कहा कि उन्होंने अपने मुख्यमंत्री काल में शहीद पार्क का निर्माण कार्य शुरू करवाया था. आगे भी इसके विकास के लिए कार्य योजना बना कर कार्य करेंगे. उन्होंने स्थानीय प्रशासन से इसके विकास के लिए प्रस्ताव भेजने को कहा है. साथ ही कहा कि शहीद पार्क के विकास के लिए उनके मंत्रालय से भी राशि उपलब्ध कराया जायेगा. उन्होंने शहीद पार्क को ऐतिहासिक धरोहर बताते हुए कहा कि इसे सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के रूप में विकसित करने की आवश्यकता है.

सुबह 9 बजे श्रद्धांजलि देंगे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा

इस दौरान बताया गया कि शहीद दिवस के अवसर पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा समर्थकों के साथ सुबह करीब 9 बजे श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. शहीद पार्क की पवित्रता बनी रहे, इस दिशा में कार्य करने की आवश्यकता है. इस दौरान मुख्य रूप से बीडीओ गौतम कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय महतो, मंगल सोय, मुखिया मंजू बोदरा, रामानाथ महतो, लाल सिंह सोय, उमेश बोदरा, रामलाल हेंब्रम, दिउरी विजय सिंह बोदरा, सुशील षाड़ंगी, मो मुजाहिद खान, दुलाल स्वांसी, रमेश महतो, नयन नायक, होपना सोरेन आदि उपस्थित थे.

गम्हरिया के दुगनी व कुचाई के बाईडीह भी गये केंद्रीय मंत्री

खरसावां विधानसभा क्षेत्र के दौरा के क्रम में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा कुचाई के बाईडीह और गम्हरिया के उपर दुगनी भी गये. कुचाई के बाईडीह में भाजपा कार्यकर्ता के माताजी के श्राद्धकर्म में शामिल हुए. गम्हरिया के उपर दुगनी पहुंच कर पिछले दिनों सड़क दुर्घटना में घायल पार्टी के एक कार्यकर्ता के घर पर पहुंच कर हालचाल जाना.

रिपोर्ट : शचिंद्र कुमार दाश, सरायकेला-खरसावां.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें