1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. the body of the man found in seraikela police of two police stations remained on the scene in border dispute dead body picked up after seven hours saraikela kharsawan jharkhand

सरायकेला में मिली शख्स की लाश, सीमा विवाद में तमाशबीन बनी रही दो थाने की पुलिस, सात घंटे बाद उठाया शव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जांच में जुटी पुलिस.
जांच में जुटी पुलिस.
फोटो : प्रभात खबर

सरायकेला : सरायकेला थाना क्षेत्र अंर्तगत टेंटोपोशी कोलाबाडिया पुलिया के समीप गला रेत कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी है. मृतक की पहचान आदित्यपुर बी रोड निवासी बागुन सोय (42 वर्ष) के रूप में हुई है. घटना के पश्चात अपराधियों ने साक्ष्य छुपाने के उदेश्य से घटना स्थल से आधा किमी दूर शिव मंदिर के समीप नदी में ही बाईक को डूबो दिया था.

घटना सरायकेला व राजनगर सीमा क्षेत्र में होने के कारण घटना की सूचना पर दोनों थाना क्षेत्र की पुलिस के अलावे एसडीपीओ राकेश रंजन, डीएसपी मुख्यालय चंदन वत्स, इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो पहुंचे व घटना की जानकारी हासिल की, परंतु दोनों थाने की पुलिस घटनास्थल को अपने सीमा क्षेत्र में नहीं होने की बात कहने लगे.

बाद में सरायकेला व राजनगर थाना की पुलिस ने अमीन बुलाकर मापी करायी तो घटनास्थल सरायकेला क्षेत्र निकला. घटना रविवार देर रात की बतायी जा रही है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतक ने दो दिन पहले ही एक पुराना बाईक खरीदी थी और बाईक से ही शनिवार को राजनगर के बाना गांव के ओझा के पास आया था और यहीं पर रह गया.

स्थानीय लोगों की मानें तो मृतक चार पांच लोगों के साथ मिलकर कोलाबाडिया टेंटोपोशी पुलिया के पास रात्री में शराब पी रहा था. शराब पीने के क्रम में हुए विवाद से हत्या किये जाने की संभावना जतायी जा रही है. घटना सरायकेला सीमा क्षेत्र में होने के कारण पुलिस शव को अपने कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम के लिए ले आयी, जहां पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया. थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडे ने बताया की हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. हत्या क्यों की गयी है. मामले पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस छानबीन कर रही है. जल्द ही अपराधी पकड़े जायेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें