1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. seraikela love trap delivery the child disappeared escaped tribal woman justice against her lover written complaint to the superintendent of police the victim gamharia railway station temptation of marriage jharkhand gur

शादी का झांसा देकर आदिवासी महिला का किया यौन शोषण, नवजात को लेकर हुआ फरार, पीड़िता ने एसपी से लगायी न्याय की गुहार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, नवजात को लेकर हुआ फरार, पीड़िता ने एसपी से लगायी न्याय की गुहार
शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, नवजात को लेकर हुआ फरार, पीड़िता ने एसपी से लगायी न्याय की गुहार
फाइल फोटो

सरायकेला (प्रताप मिश्रा) : पहले प्रेम जाल में फंसाकर यौन शोषण किया. गर्भवती होने पर प्रसव के बाद बच्चा को गायब कर दिया और उसे छोड़कर फरार हो गया. एक आदिवासी महिला ने अपने प्रेमी के खिलाफ पुलिस अधीक्षक से लिखित शिकायत कर न्याय की गुहार लगायी है. पीड़िता ने बताया है कि उसका प्रेमी गांव का ही एक युवक सुबल महतो है. उसने शादी का प्रलोभन देकर गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास एक किराए के मकान में रखा और लंबे समय तक यौन शोषण किया.

पीड़िता ने अपने आवेदन में कहा है कि गर्भवती होने के बाद पिछले 13 फरवरी को आदित्यपुर के एक निजी नर्सिंग होम में उसे भर्ती कराया गया, जहां 14 फरवरी को उसने एक पुत्र को जन्म दिया. इसके बाद उसके प्रेमी सुबल महतो 15 फरवरी को जच्चा-बच्चा की छुट्टी करवाकर गम्हरिया रेलवे स्टेशन स्थित किराए के मकान में ले आया. फिर बच्चे को घर ले जाने की बात कहकर उससे बच्चे को दूर कर दिया. करीब एक महीना साथ रहने के क्रम में जब पीड़िता द्वारा बच्चे को लाने के लिए दबाव डाला गया तो उसके द्वारा बच्चे को पैसे देकर मरवाकर फेंक दिए जाने की धमकी दी गयी.

पीड़िता की मानें, तो उसके प्रेमी ने कहा कि अब उसे उसके साथ नहीं रहना है. घरवाले दूसरी शादी का दबाव डाल रहे हैं. बीते 2 अप्रैल को उसका प्रेमी उसे छोड़कर अचानक गायब हो गया. उसके प्रेमी के परिवारवालों द्वारा उसे भूल जाने की बात कही जा रही है अन्यथा बेटे की तरह गायब कर दिये जाने की धमकी दी जा रही है. पीड़िता ने बताया कि वह न्याय के लिए सरायकेला महिला थाना में भी शरण ली थी, लेकिन महिला थाना द्वारा सहयोग नहीं किया गया. उल्टे डरा धमका कर मामले को खत्म करने का दबाब दिया जाने लगा. आखिरकार उसने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगायी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें