1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. road accident marriage happiness turned into mourning husband wife died bike hit by trailer grj

Jharkhand News: शादी की खुशियां मातम में बदलीं, सड़क हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की मौत, ट्रेलर जब्त

सरायकेला में पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर चांडिल के पुड़ीसिल्ली एक शादी समारोह में जा रहे थे. इसी क्रम में चन्डरी मोड़ के समीप ट्रेलर की चपेट में आ गये, जिससे घटना स्थल पर ही इनकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: घायलों को एंबुलेंस से लाया गया अस्पताल
Jharkhand News: घायलों को एंबुलेंस से लाया गया अस्पताल
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के सरायकेला कांड्रा सड़क पर चडरी मोड़ के समीप गुरुवार सुबह ट्रेलर की चपेट में आकर मुड़िया के दंपती विभूति दास (50 वर्ष) और पूजा दास (45 वर्ष) की मौत हो गई. ये शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इससे पहले सड़क हादसे के शिकार हो गये. इसमें दोनों की मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने ट्रेलर को धर दबोचा और चालक को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

शादी समारोह में जा रहा था दंपती

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सरायकेला में पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर चांडिल के पूड़ीसिल्ली एक शादी समारोह में जा रहे थे. इसी क्रम में चन्डरी मोड़ के समीप ट्रेलर की चपेट में आ गये, जिससे घटना स्थल पर ही इनकी मौत हो गई. घटना के बाद आनन फानन में एम्बुलेंस से दोनों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मातम छा गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया. इस हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गयी हैं. स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाई और ट्रेलर को दबोच लिया. इसके साथ ही ट्रेलर ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया.

चालक को पकड़ कर पुलिस के किया हवाले

सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रेलर को धर दबोचा और चालक को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

रिपोर्ट : प्रताप मिश्रा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें