1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. road accident in sararela youth dies returning home after attending marriage ceremony srn

Jharkhand News: सरायकेला में युवक की सड़क हादसे में मौत, शादी समारोह से लौट रहा था घर

सरायकेला में बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत गयी. वो एक शादी समारोह से अपने घर वापस लौट रहा था उसकी वक्त उसकी मोटरसाइकल सड़क किनारे लगी रेलिंग से टकरा गयी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सरायरेला में युवक की सड़क हादसे में मौत
सरायरेला में युवक की सड़क हादसे में मौत
Prabhat Khabar

सरायकेला: सरायकेला कांड्रा मार्ग पर फौजी ढाबा के पास सड़क किनारे लगी रेलिंग में टकराने से बाइक सवार युवक विजय मंडल (22 वर्ष) की मौत हो गई. मृतक कोलाबीर गांव का है. घटना सुबह चार बजे के आसपास की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक विजय भुरकुली में एक शादी समारोह से वापस अपने घर कोलाबीर जा रहा था लेकिन वो जैसे ही सिनी मोड़ के पहले फौजी ढाबा के पास पहुंचा उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सीधे रेलिंग से जा टकराई जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचनी दी. जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

बताया जाता है कि मृतक आधुनिक कंपनी में अप्रेंटिस का काम करता था और घटना के दिन वो शादी समारोह से अपने घर जा रहा था लेकिन फौजी ढाबा के पास दुर्घटना घट गई. घटना की सूचना पाकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Posted By: Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें